Move to Jagran APP

Aar Ya Paar Web Series Trailer: जंगल में आग लगाओगे तो शेर शहर में आएगा, आदित्य रावल की सीरीज का ट्रेलर रिलीज

Aar Ya Paar Web Series Trailer आदित्य रावल ने जी5 की फिल्म बमफाड़ से डेब्यू किया था। यह उनकी पहली सीरीज है। आर या पार प्रकृति और इंसान के बीच लड़ाई पर आधारित है। हालांकि ट्रेलर में इस एंगल को अलग विस्तार दिया गया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 15 Dec 2022 05:37 PM (IST)Updated: Thu, 15 Dec 2022 05:37 PM (IST)
Disney Plus Hotstar Web Series Aar Ya Paar Trailer Out. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सिनेमाघरों में शुक्रवार से अवतार द वे ऑफ वाटर रिलीज हो रही है। अवतार की कहानी प्रकृति और इंसान के बीच संघर्ष से निकली थी और फिल्म ने पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया था। प्रकृति और इंसान की लड़ाई की कहानी काफी पुरानी है। अपने लालच और स्वार्थ के लिए इंसान ऐसी जगहों पर घुसपैठ कर रहा है, जहां जाने का हक उसे नहीं है। वो उसका घर है ही नहीं।

अगर इंसान जंगल में जाएगा तो जानवर शहर की ओर भागेंगे। डिज्नी प्लस हॉटस्टार की अपकमिंग सीरीज आर या पार की यही विषयवस्तु है। सीरीज का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज कर दिया गया। सिद्धार्थ सेनगुप्ता आर या पार के क्रिएटर हैं।

आदित्य रावल का वेब सीरीज डेब्यू

ट्रेलर की शुरुआत एक टापू से होती है, जहां एक कबीला रहता है। मगर, इस जगह पर कारपोरेट वालों की नजर है, जो अपने काम के लिए इसका इस्तेमाल करना चाहते हैं।

टापू से लोगों को निकालने के लिए वहां हमला करवाया जाता है, जिसमें काफी लोग मारे जाते हैं, मगर एक नौजवान बचकर निकल जाता है और शहर जाकर बदला लेने के मिशन पर निकलता है। ट्रेलर से कहानी समझ में आती है और दृश्य टापू से निकलकर शहर होते हुए विदेश पहुंचते हैं। 

यह भी पढ़ें: Trial By Fire- दिल्ली के उपहार सिनेमा अग्निकांड पर आधारित है अभय देओल की वेब सीरीज, नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

सीरीज में परेश रावल के बेटे आदित्य रावल मुख्य किरदार निभा रहे हैं, जबकि पत्रलेखा, सुमीत व्यास, आशीष विद्यार्थी, दिब्येंदु भट्टाचार्य और शिल्पा शुक्ला अहम किरदारों में नजर आएंगे। आदित्य ने जी5 पर रिलीज हुई फिल्म बमफाड़ से अभिनय की पारी शुरू की थी, जो 2020 में आयी थी। आदित्य की यह पहली वेब सीरीज है। सीरीज 30 दिसम्बर से प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जा रही है।

ओटीटी स्पेस में सक्रिय हैं पत्रलेखा

राजकुमार राव से शादी के बाद पत्रलेखा इस सीरीज के जरिए लौट रही हैं। पत्रलेखा ओटीटी स्पेस में काफी सक्रिय हैं और निरंतर वेब सीरीजों में काम कर रही हैं। 2017 में आयी बोस डेड अलाइव उनकी पहली सीरीज थी। इसके बाद चीयर्स, बदनाम गली, फॉरबिडन लव और मैं हीरो बोल रहा हूं में पत्रलेखा अहम किरदारों में नजर आती रही हैं। उनके अपकमिंग ओटीटी प्रोजेक्ट्स में गुलकंद टेल्स भी शामिल है। पत्रलेखा ने राजकुमार राव के साथ सिटीलाइट्स से फिल्म डेब्यू किया था, जिसे हंसल मेहता ने निर्देशित किया था।

यह भी पढ़ें: Taaza Khabar Trailer- भुवन बाम की पहली वेब सीरीज 'ताजा खबर' का ट्रेलर रिलीज, पढ़िए- कब और कहां होगी स्ट्रीम?

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर कुछ वक्त पहले दहन सीरीज आयी थी, जिसमें टिस्का चोपड़ा और सौरभ शुक्ला ने लीड रोल निभाये थे। इस सुपरनेचुरल थ्रिलर सीरीज की कहानी की परत में भी प्रकृति से छेड़छाड़ ही थी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.