Move to Jagran APP

Fall Web Series Release: डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इस तारीख को आ रही फाल, जानें- शो की कहानी और स्टार कास्ट

Fall Web Series Release डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर एक और सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज रिलीज की जा रही है जो कनाडाई मिनी सीरीज का आधिकारिक रूपांतरण है। इस सीरीज में अंजलि लीड रोल में हैं। सीरीज का ट्रेलर यहां देख सकते हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 07 Dec 2022 06:58 PM (IST)Updated: Wed, 07 Dec 2022 06:58 PM (IST)
Disney Plus Hotstar Web Series Fall Streaming On 9th December. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इस हफ्ते एक दिलचस्प वेब सीरीज रिलीज हो रही है। फाल नाम से आ रही इस सीरीज में दक्षिण भारतीय फिल्मों की चर्चित अदाकारा अंजलि लीड रोल में हैं। यह सस्पेंस थ्रिलर तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, मराठी, बंगाली के साथ हिंदी में भी स्ट्रीम की जा रही है। 

क्या है फाल की कहानी

मूल रूप से तमिल में बनी फाल एक लड़की दिव्या की कहानी है, जो आत्महत्या करने की कोशिश से 24 घंटे पहले की यादें खो देती है। वो यह पता करने की कोशिश करती है कि उसके साथ आखिरकार हुआ क्या था, लेकिन वो किसी का यकीन नहीं कर सकती। यहां तक कि करीबी दोस्त और परिवार के लोगों पर भी नहीं।

सारे राज उसकी भूली हुई याद में दफ्न हैं। फाल, कैनेडियन मिनी सीरीज वर्टीज का आधिकारिक रूपांतरण है। शो में एसबीपी चरण, सोनिया अग्रवार, संतोष प्रताप, नमिता कृष्णमूर्ति, थलायवसल विजय और पूर्णिमा बग्यराज प्रमुख किरदारों में दिखेंगे। फाल मिशेल एलेन ने लिखी है।  

फाल के ये हैं प्रमुख किरदार

अंजलि के किरदार का नाम दिव्या है तो मलार सोनिया अग्रवाल मलार नाम का रोल निभा रही हैं। संतोष प्रताप डैनियल के किरदार में हैं। पूर्णिमा भाग्यराज के किरदार का नाम लक्ष्मी सेल्वाकुमार है। थलाइवासल विजय, सेल्वाकुमार सिवासनकरन का रोल निभा रहे हैं। नमिता, माया सेल्वाकुमार के किरदार में अपनी एक्टिंग के गुर दिखाएंगी। एसपीबी चरण, रोहित सेल्वाकुमार के किरदार में दिखेंगे।

कौन हैं अभिनेत्री अंजलि

अंजलि, तमिल और तेलुगु फिल्मों की चर्चित एक्ट्रेस हैं, जो ओटीटी स्पेस में भी काफी सक्रिय हैं। यह उनकी चौथी सीरीज है। 2021 में नेटफ्लिक्स पर आयी तमिल सीरीज नवरस में उन्होंने मुत्थुलक्ष्मी का किरदार निभाया था। साल 2022 में अंजलि हॉटस्टार की तेलुगु सीरीज झांसी में नजर आ चुकी हैं। जी5 की वेब सीरीज बहिष्कर्ण में भी उन्होंने मुख्य भूमिका अदा की थी। 2021 में आयी पवन कल्याण की फिल्म वकील साब में अंजलि की भूमिका को काफी सराहा गया था। फाल अंजलि की पहली पैन इंडिया वेब सीरीज है। इस सीरीज के जरिए अंजलि पहली बार हिंदी दर्शकों के बीच पहुंचेंगी।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अन्य शोज

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मौजूद अन्य शोज की बात करें तो सोमवार को शुरू हुआ सेलेब्रिटी रिएलिटी चैट शो मूव इन विद मलाइका लगातार खबरों में हैं। यह सोमवार से शुक्रवार तक डेली शो है, जिसमें मलाइका अपनी निजी जिंदगी से जुड़े बातों का खुलासा कर रही हैं। इनमें सेलिब्रिटी भी आते हैं। फराह खान के बाद नेहा धूपिया मलाइका की मेहमान बनी हैं।  

9 दिसम्बर को एनीमेशन फिल्म नाइट एट द म्यूजियम- काहमुनराह राइजेज अगेन आ रहीहै। वहीं 14 दिसम्बर को नेशनल ट्रेजर- ऐज ऑफ हिस्ट्री सीरीज आ रही है। इस सीरीज में कैथरीन जेटा जोंस, लिसेट ओलिवेरा, जूरी रीड, एंटोनियो सिप्रियानो, जोर्डन रोड्रिग्स जैसे कलाकार नजर आएंगे। 

यह भी पढ़ें: OTT Web Series In December 2022- मूविंग इन विद मलाइका, मनी हाइस्ट और कैट समेत ये 16 वेब सीरीज बनाएगी दिसंबर खास


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.