Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Divyanka Tripathi की सीरीज Adrishyam का प्रोमो हुआ जारी, इस OTT प्लेटफॉर्म पर एक्शन में दिखेंगी एक्ट्रेस

Adrishyam Series Promo दिव्यांका त्रिपाठी छोटे पर्दे का एक जाना माना नाम हैं। कई सीरियल्स में काम करके उन्होंने फैंस के दिलों में एक अलग जगह बनाई है। अब वह जल्द ही एक्शन करते हुए नजर आने वाली हैं। दरअसल दिव्यांका त्रिपाठी और एजाज खान की अपकमिंग वेब सीरीज अदृश्यम का प्रोमो जारी हो गया है। इस सीरीज में उनका धमाकेदार अवतार देखने को मिलेगा।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 21 Jan 2024 07:53 PM (IST)
Hero Image
अदृश्यम में दिखेगा दिव्यांका का एक्शन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Adrishyam: 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' से लेकर 'ये है मोहब्बतें' तक जैसे कई सीरियल्स से काम कर घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी छोटे पर्दे की एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी जल्द एक्शन अवतार में नजर आने वाली हैं। दिव्यांका की सीरीज 'अदृश्यम' का एलान हो गया है, जिसका प्रोमो हाल ही में जारी किया गया है।

अदृश्यम में दिखेगा दिव्यांका का एक्शन

ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर 'अदृश्यम- द इनविजिबल हीरोज' का प्रोमो शेयर किया है। इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि सबसे पहले दिव्यांका अपनी बेटी के साथ मॉल में शॉपिंग करती हुई नजर आ रही हैं। इसके बाद वह एक्शन करते हुए दिखाई देती हैं।

यह भी पढ़ें: पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी के साथ दोबारा काम करने को लेकर उत्सुक हैं अभिनेता विवेक दहिया, बोले- उसका स्वभाव...

इस प्रोमो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है 'हमेशा हमारे आस-पास, लेकिन कभी देखा नहीं, हमारे राष्ट्र के इन गुमनाम रक्षकों से मिलने के लिए तैयार हो जाइए 'अदृश्यम- द इनविजिबल हीरो' के साथ। जल्द ही सोनी लिव पर स्ट्रीमिंग होगी'। हालांकि, अभी इसकी रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Sony LIV (@sonylivindia)

फैंस हैं काफी एक्साइटेड

इस सीरीज को लेकर दिव्यांका त्रिपाठी और एजाज खान के फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। कमेंट सेक्शन में फैंस इस सीरीज को लेकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा 'इस सीरीज का इंतजार है'। एक अन्य यूजर ने लिखा 'मैं इसका बेसब्री से इंतजार कर रही हूं'।

आईबी अधिकारी के जीवन पर आधारित

'अदृश्यम' थ्रिलर सीरीज होने वाली है। 'अदृश्यम' सीरीज का निर्माण बॉम्बे शो स्टूडियो द्वारा किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह सीरीज आईबी अधिकारी के जीवन पर आधारित होगी। ऐसा बताया जा रहा है कि इस सीरीज के 65 एपिसोड हो सकते हैं और इसका निर्देशन सचिन पांडे ने किया है।

'अदृश्यम' की स्टार कास्ट

इस सीरीज में दिव्यांका त्रिपाठी के अलावा एजाज खान भी नजर आने वाले हैं। चाइल्ड एक्ट्रेस का किरदार जारा निभा रही हैं, जो दिव्यांका त्रिपाठी की ऑनस्क्रीन बेटी बनी हैं। इनके अलावा इसमें तरुण आनंद, रोशनी राय और चिराग मेहरा सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: 'झलक दिखला जा 11' के सेट पर Divyanka Tripathi और Vivek Dahiya ने रचाई शादी, देखें तस्वीरे