Move to Jagran APP

Do Aur Do Pyaar OTT Release: सिनेमाघरों के बाद 'दो और दो प्यार' ने ओटीटी पर दी दस्तक, यहां हुई स्ट्रीम

विद्या बालन और प्रतीक गांधी स्टारर फिल्म दो और दो प्यार (Do Aur Do Pyaar OTT Release) सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर रिलीज हो गई है। इस रोमांटिक कॉमेडी मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था। ऐसे में अगर आप इस मूवी को हॉल में देखने से चूक गए हैं तो इसे ओटीटी पर देख सकते हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 14 Jun 2024 09:53 AM (IST)
Hero Image
ओटीटी पर आई दो और दो प्यार (Photo Credit: Instagram)
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शीर्षा गुहा ठाकुरता के निर्देशन में बनी फिल्म 'दो और दो प्यार' दो महीने पहले अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस मूवी में विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंधिल राममूर्ति समेत कई स्टार्स एक साथ दिखाई दिए थे। फिल्म को लोगों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

ऐसे में अगर आप इस मूवी को सिनेमाघरों में देखने से चूक गए हैं, तो अब इसे लेकर अच्छी खबर आ रही है। यह मूवी अपनी रिलीज के लगभग दो महीने बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे चुकी है। चलिए जानते हैं 'दो और दो प्यार' कहां स्ट्रीम हुई है।

यह भी पढ़ें: Do Aur Do Pyaar Review: विद्या बालन और प्रतीक गांधी की बेहतरीन अदाकारी से निखरी शादी और बेवफाई की कहानी

यहां देख सकते हैं विद्या-प्रतीक की फिल्म

'दो और दो प्यार' विद्या बालन की 2024 की पहली फिल्म थी। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन ठीक ठाक नंबरों से ओपनिंग ली थी। हालांकि, इसके बाद यह मूवी कुछ खास कमाई नहीं कर पाई। अब डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर 'दो और दो प्यार' के स्ट्रीमिंग की घोषणा कर दी है।

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि प्यार में फिर से पड़ो, क्योंकि यह सिर्फ एक बार काफी नहीं है। 'दो और दो प्यार' अब स्ट्रीमिंग हो रही है।

क्या थी फिल्म की कहानी

शीर्षा गुहा ठाकुरता के निर्देशन में बनी फिल्म 'दो और दो प्यार' में काव्या गणेशन का किरदार विद्या बालन ने निभाया है। वहीं, अनिरुद्ध बनर्जी के किरदार में प्रतीक गांधी दिखाई दिए हैं। यह इन दोनों की स्टोरी है, जिनकी शादीशुदा जिंदगी में काफी परेशानी है। हालांकि, दोनों की लव मैरिज हुई है, लेकिन शादी के 12 साल बाद इनकी लाइफ में प्यार खत्म हो जाता है। अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए दोनों एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में पड़ जाते हैं। इसके बाद क्या होता है इसके लिए आपको मूवी देखनी होगी।

यह भी पढ़ें: Do Aur Do Pyaar Box Office Day 2: दूसरे दिन पटरी पर आई 'दो और दो प्यार', शनिवार को कमाई में आया उछाल