Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अब होगा खेल शुरू', Do Patti में डबल रोल में दिखेगा Kriti Sanon का धमाका, जानें कब और कहां देख सकते हैं फिल्म

कृति सेनन और काजोल (Kajol) की मोस्ट अवेटेड मूवी दो पत्ती की जब से अनाउंसमेंट हुई है तब से फैंस इस फिल्म की रिलीज के इंतजार में हैं। वहीं अब इस मूवी का छोटा सा वीडियो सामने आया है जिसमें कृति और काजोल अपने-अपने किरदार के धाकड़ अंदाज में नजर आ रही हैं। इसी के साथ दो पत्ती फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 30 Sep 2024 01:46 PM (IST)
Hero Image
काजोल और कृति सेनन स्टारर 'दो पत्ती'

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कृति सेनन (Kriti Sanon) एक्टिंग में धमाका करने के बाद अब प्रोडक्शन लाइन में भी किस्मत आजमाने को तैयार हैं। उनके प्रोडक्शन 'ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स' के तहत बनी 'दो पत्ती' लंबे समय से चर्चा में है। वहीं, अब इस फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की जा चुकी है, जिसके लिए फैंस को लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। 

'दो पत्ती' ओटीटी पर रिलीज होने वाली मोस्ट एंटिसिपेटेड मूवीज में से एक है। इस फिल्म की सबसे खास बात यह है कि मेल से ज्यादा फीमेल्स के रोल को तवज्जो दी गई है। काजोल (Kajol) और कृति सेनन इस मूवी की लीड एक्ट्रेस हैं। यह दूसरी बार होगा, जब यह दो दिग्गज एक्ट्रेस एक ही स्क्रीन पर नजर आएंगी। हालांकि, इस बार इनका कोलैबोरेशन ओटीटी के लिए हुआ है। इसी कड़ी में 'दो पत्ती' की रिलीज डेट सामने आ गई है।

डबल रोल में कृति सेनन?

नेटफ्लिक्स ने 'दो पत्ती' का छोटा सा वीडियो जारी किया है। वीडियो की शुरुआत काजोल से होती है, जो कि अपनी कॉफी का ऑर्डर देती नजर आ रही हैं। वहीं, उसी रेस्टोरेंट में कृति बैठी हैं, जिस पर जब काजोल की नजर पड़ती है, तो वह उन्हें पकड़ लेती हैं और वहीं सवाल-जवाब करने लगती हैं।

उनकी बातचीत के बीच में ही एक और लेडी की एंट्री होती है, जो कि और कोई नहीं, बल्कि कृति सेनन ही होती हैं। वीडियो को देख इस बात के कयास लगाए गए हैं कि 'दो पत्ती' में कृति सेनन डबल रोल में हैं। फिल्म 25 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर दस्तक देगी।

'दो पत्ती' की कास्ट

फिल्म में काजोल और कृति सेनन के अलावा शहीर शेख और शशांक चतुर्वेदी भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: खुद को 'मिडिल-क्लास' बुलाने वाले स्टार्स की ट्रोलिंग पर Kriti Sanon ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं अमीर नहीं'