Move to Jagran APP

Duranga Season 2: दूसरे सीजन में चौंकाने वाला है अमित साध का किरदार, मोशन पोस्टर में दिखी पहली झलक

Duranga Season 2 Amit Sadh सस्पेंस थ्रिलर दुरंगा के पहले सीजन को काफी पसंद किया गया था। अमित साध और गुलनश देवैया के अभिनय के लिए इसकी तारीफ हुई थी। फैंस को इसके दूसरे सीजन का इंतजार था जो अब खत्म होने वाला है। अमित साध ने अपने किरदार पर रोशनी डालते हुए बताया कि यह पहले के मुकाबले ज्यादा इंटेंस है।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Thu, 21 Sep 2023 07:54 PM (IST)
Hero Image
दुरंगा के दूसरे सीजन में अमित साध। फोटो- इंस्टाग्राम
नई दिल्ली, जेएनएन। जी5 की क्राइम-थ्रिलर ड्रामा सीरीज दुरंगा का दूसरा सीजन (Duranga Season 2) जल्द ही रिलीज होने वाला है। अभिनेता अमित साध ने सीरीज के पहले सीजन में अपने किरदार से दर्शकों को प्रभावित किया था। हाल ही में मोशन पोस्टर के साथ नये सीजन का एलान कर दिया गया।

हालांकि, रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं की गयी है। मोशन पोस्टर में अमित साध के साथ गुलशन देवैया को इंटेंस लुक में दिखाया गया है। 

दूसरे सीजन में रोल को मिला विस्तार

रोमांचक और सस्पेंस से भरी सीरीज दुरंगा- टू शेड्स ऑफ अ लाई में गुलशन देवैया और दृष्टि धामी अहम किरदार निभाते हुए नजर आए थे। यह सीरीज उन लोगों को खूब पसंद आयी थी, जो के-ड्रामा देखते हैं। पहला सीजन रोमांचक मोड़ पर आकर खत्म हुआ था, जिसके चलते दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। इस सीजन में अपने किरदार को लेकर अमित ने कहा-

यह भी पढे़ं: OTT Web Series And Movies- करीना की 'जाने जां' तो प्रियंका की 'लव अगेन', इस हफ्ते आ रहा 'किंग ऑफ कोठा' भी

मैं इस बात को लेकर उत्साहित हूं कि दूसरे सीजन में दर्शक मुझे बिल्कुल नये अवतार में देखेंगे। इस सीजन में मेरे किरदार को पहले सीजन के मुकाबले विस्तार दिया गया है। मुझे यकीन है कि दर्शक इसे देखकर हैरान हो जाएंगे। यह रोल काफी इंटेंस है और मेरे पिछले किरदारों से बहुत अलग है। इस किरदार की गहराई और जटिलता ने मुझे एक अभिनेता के रूप में चुनौती दी और मैंने स्क्रीन पर कुछ खास लाने के लिए अपना सब कुछ झोंक दिया।

रोज ऑडियो विजुअल्स द्वारा निर्मित दुरंगा का पहला सीजन 19 अगस्त 2022 को जी5 पर रिलीज हुआ था। दर्शकों के बीच तेजी से इस सीराज ने लोकप्रियता हासिल की थी। 

यह थी पहले सीजन की कहानी

इस वेब सीरीज की कहानी साइको सीरियल किलर और एक क्राइम ब्रांच अफसर के इर्द-गिर्द घूमती है। सीरीज में अभिनेत्री दृष्टि धामी ने क्राइम ब्रांच की सीनियर अधिकारी इरा जयकर पटेल का किरदार निभाया है। इरा एक मर्डर केस की जांच कर रही होती है, जहां उसे अपने पति के खिलाफ कुछ सबूत मिलते हैं। वो दुनिया के सामने अच्छा पति और पिता होने का नाटक करता है, लेकिन असलियत में वह एक साइको-किलर होता है।

यह भी पढ़ें: Kaala Paani Release Date- वीरान टापू पर जिंदगी के लिए जंग की कहानी, जबरदस्त है आशुतोष-मोना की सीरीज का टीजर