Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'पनौती' बनकर तुषार करेंगे Priyanka Chahar की नाक में दम? Dus June Kii Raat के ट्रेलर के साथ रिलीज डेट आउट

तुषार कपूर एक बार फिर हंसी का डोज लेकर फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाने के लिए आ रहे हैं। उनकी अपकमिंग वेब सीरीज दस जून की रात का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस सीरीज में वह एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी के साथ नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Fri, 26 Jul 2024 03:59 PM (IST)
Hero Image
दस जून की रात सीरीज (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस और रियलिटी शो बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट रह चुकी प्रियंका चाहर चौधरी इस समय अपनी वेब सीरीज 'दस जून की रात' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस सीरीज में वह अभिनेता तुषार कपूर के साथ नजर आने वाली हैं। अब मेकर्स ने इसका ट्रेलर जारी करते हुए रिलीज डेट भी रिवील कर दी है।

यह कॉमेडी-थ्रिलर सीरीज रानीगंज शहर पर आधारित होने वाली है। पहली बार तुषार-प्रियंका किसी सीरीज में साथ नजर आने वाले हैं और ऐसे में इनके फैंस भी दोनों की जोड़ी को साथ में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chahar Choudhary और Ankit Gupta को देख आ जाएगी कॉलेज रोमांस की याद, दोनों को मिला यशराज का साथ

सीरीज का ट्रेलर हुआ रिलीज

'दस जून की रात' ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होने वाली है। इसके ट्रेलर में देखा जा सकता है कि इस सीरीज में तुषार कपूर का किरदार भाग्येश के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसे लोग पनौती भी समझते हैं, क्योंकि जब वह पैदा हुए तो थिएटर बंद हो गया और स्कूल गए तो छत गिर गई।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

वहीं, अब पनौती का एकमात्र सपना अपने थिएटर को फिर से खोलना और अपने पिता की विरासत को आगे बढ़ाना है। हालांकि, उनका यह सपना इतनी आसानी से पूरा होने वाला नहीं है। इसके लिए उन्हें कई उथल-पुथल वाले मोड़ों से गुजरना होगा। इसमें उनका साथ देंगी प्रियंका चौधरी।

फैंस है इसे लेकर एक्साइटेड

इस सीरीज को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने ट्रेलर के वीडियो पर कमेंट करते हुए अपने-अपने रिएक्शन दिए हैं। एक यूजर ने लिखा कि क्या मस्त ट्रेलर है और लुक्स कमाल के हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि मेरी पसंदीदा प्रियंका को देखने के लिए एक्साइटेड हूं।

कब स्ट्रीम होगी सीरीज

जियो सिनेमा पर यह सीरीज 4 अगस्त को स्ट्रीम होने वाली है। इसे तबरेज खान ने डायरेक्ट किया है और प्रोड्यूस सचिन मोहिते ने जसवंद एंटरटेनमेंट्स के बैनर तले किया है। एकता कपूर इसकी सह-निर्माता हैं।

यह भी पढ़ें: इस मजबूरी के कारण Tusshar Kapoor को करना पड़ा मुंबई लोकल ट्रेन का सफर, फैंस ने वीडियो देख बोल दी ऐसी बात