Move to Jagran APP

Showtime First Look: इमरान-Naseeruddin Shah की सीरीज का फर्स्ट लुक जारी, इस ओटीटी पर आएगा 'शोटाइम'

Showtime First Look Out इमरान हाशमी और नसीरुद्दीन शाह स्टारर सीरीज शोटाइम का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। इसके टीजर को देखने के बाद दर्शक अब इसके स्ट्रीम होने का वेट कर रहे हैं। ऐसे में मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए अब इसके फर्स्ट लुक जारी कर दिए हैं। इस सीरीज में कई अन्य सेलेब्स भी नजर आने वाले हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 01 Feb 2024 04:02 PM (IST)
Hero Image
शोटाइम से जारी हुए फर्स्ट लुक (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Showtime First Look Out: मिहिर देसाई के साथ अर्चित कुमार के डायरेक्शन में बनी सीरीज 'शोटाइम' में बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी और नसीरुद्दीन शाह समेत कई सेलेब्स मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। हर कोई इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

बीते साल दिसंबर में इस सीरीज का टीजर जारी किया गया था, जिसके बाद से दर्शक इसको देखने के लिए बेताब हैं। अब उनकी एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए मेकर्स ने इस सीरीज के स्टार्स का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Showtime Teaser: ग्लैमर इंडस्ट्री की स्याह-सफेद तस्वीर दिखाएगा इमरान हाशमी का शो, उठेगा नेपोटिज्म का मुद्दा

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी सीरीज

इस सीरीज में इमरान हाशमी और नसीरुद्दीन शाह के साथ-साथ महिमा मकवाना, मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, विजय राज और श्रिया सरन भी दिखाई देने वाले हैं। ‘शोटाइम’ ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

जारी हुए फर्स्ट लुक

अब हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर सभी का फर्स्ट लुक शेयर किया है। इसमें सभी का अलग-अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। इसे शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, 'वे यहां शो चुराने आए हैं। यह शोटाइम है'। फैंस भी इस पोस्ट पर जमकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

क्या होगी इसकी कहानी

'शोटाइम' सीरीज कैमरे के पीछे छिपी अनदेखी दुनिया की कहानी को बयां करेगी। इसमें सिनेमा की दुनिया के कई गहरे राज देखने को मिलने वाले हैं। जैसे नेपोटिज्म और बॉलीवुड इंडस्ट्री की दुनिया में कैसे हर कोई पावर के लिए अपनी सीमाएं पार करता है। बता दें कि अभी इसकी रिलीज डेट का एलान नहीं हुआ है।

शो को लेकर एक्साइटेड इमरान

न्यूज 18 की एक खबर के अनुसार, इमरान हाशमी इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था कि 'इतने लंबे समय तक इंडस्ट्री में रहने के कारण मैंने इसके अच्छे और बुरे दोनों पक्ष देखे हैं। ऐसे में जब यह शो मेरे पास आया, तो मैंने इसका हिस्सा बनने का अवसर जब्त कर लिया'।

यह भी पढ़ें: Emraan Hashmi: इमरान हाशमी ने बेटे के लिए लिखा भावुक पोस्ट, कैंसर सरवाइवर अयान को बताया 'सुपरहीरो'