Move to Jagran APP

Showtime Trailer: 'सिनेमा धंधा नहीं धर्म है,' Emraan Hashmi की वेब सीरीज 'शोटाइम' का ट्रेलर हुआ रिलीज

Showtime Trailer Released फिल्म टाइगर 3 के बाद जल्द ही इमरान हाशमी वेब सीरीज शोटाइम में नजर आने वाले हैं। लंबे समय से एक्टर की इस सीरीज को लेकर सुर्खियों का बाजार काफी गर्म है। इस बीच शो टाइम का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसमें सिनेमा जगत के पर्दे के पीछे के दिलचस्प राज से पर्दा उठता हुआ नजर आ रहा है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 13 Feb 2024 07:11 PM (IST)
Hero Image
वेब सीरीज शोटाइम का ट्रेलर हुआ रिलीज (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Emraan Hashmi Showtime Trailer Out Now: लंबे वक्त से इमरान हाशमी का नाम आने वाली वेब सीरीज शोटाइम को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है। बीते साल आई फिल्म टाइगर 3 के बाद फैंस एक्टर को एक्टिंग की दुनिया में वापसी करते हुए देखने के लिए बेताब है।

इस बीच इमरान की वेब सीरीज शोटाइम का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। अभिनेता इमरान हाशमी के अलावा आपको इस ट्रेलर में नसीरुद्दीन शाह और मौनी रॉय जैसे कई कलाकारों की झलक आसानी से देखने को मिल जाएगी। 

सामने आया वेब सीरीज शोटाइम का ट्रेलर

बॉलीवुड के पर्दे के पीछे के कई दिलचस्प किस्सों को लेकर शोटाइम वेब सीरीज आ रही है। डायरेक्टर मिहिर देसाई और अर्चित कुमार ने इस रोचक सीरीज का डायरेक्शन किया है, जबकि करण जौहर ने इमरान हाशमी की वेब सीरीज के निर्माता की बागडोर को संभाला है।

इस बीच 13 फरवरी यानी आज शोटाइम वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। मेकर्स की तरफ से साझा किए गए इस ट्रेलर में हिंदी सिनेमा जगत में नेपोटिज्म के मुद्दे को दर्शाया गया है। किस तरह से फिल्मी दुनिया में इनसाइडर और आउटसाइडर के बीच क्लैश चलता है।

इस तरह के तमाम मसले आपको शोटाइम वेब सीरीज और इसके ट्रेलर में आसानी से देखने को मिलेंगे, जिसका अंदाजा ट्रेलर में नसीरुद्दीन शाह के डायलॉग- ''सिनेमा धंधा नहीं , धर्म है'', के जरिए लगा सकते हैं।  2 मिनट 4 सेकंड का इमरान हाशमी का ये ट्रेलर काफी बेहतरीन है, जिसे देखने के बाद इस सीरीज के लिए आपकी एक्साइटमेंट काफी बढ़ने वाली है। 

कब रिलीज होगी इमरान हाशमी की शोटाइम

इमरान हाशमी स्टारर वेब सीरीज शोटाइम के ट्रेलर लॉन्च के बाद हर कोई इसकी रिलीज का इंतजार कर रहा है। गौर करें शोटाइम की रिलीज डेट की तरफ तो 8 मार्च 2024 को इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीम किया जाएगा।

इमरान हाशमी के अलावा इस सीरीज में नसीरुद्दीशाह, महिमा मकवाना, मौनी रॉय, राजीव खंडेलवाल, श्रेया सरन और विजय राज जैसे कलाकार मौजूद हैं। 

ये भी पढ़ें- Showtime Release Date: खत्म हो गया इंतजार, इस दिन स्ट्रीम होगी इमरान हाशमी की सीरीज