Move to Jagran APP

Fabulous Lives of Bollywood Wives 2 trailer: बॉलीवुड वाइव्स की पर्सनल लाइफ के खुलेंगे राज, होगा खूब ड्रामा

Fabulous Lives of Bollywood Wives 2 trailer नीलम कोठारी महीप कपूर भावना पांडे और सीमा खान स्टारर सीरीज अपने सेकंड सीजन के साथ नेटफ्लिक्स पर लौट रही है। लेकिन पिछले सीजन के मुकाबले इस सीजन में बॉलीवुड वाइव्स की जिंदगी में काफी ड्रामा झगड़े और गॉसिप देखने को मिलेगी।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Fri, 19 Aug 2022 04:40 PM (IST)
Hero Image
Fabulous Lives of Bollywood Wives 2 trailer release. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Fabulous Lives of Bollywood Wives 2 Trailer: बॉलीवुड सितारों की लाइफ के बारे में तो लगभग सभी जानते हैं। लेकिन सेलिब्रिटी की वाइव्स की क्या लाइफ स्टाइल है इस बारे में भी जानने के लिए फैंस उत्सुक रहते हैं और फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के पहले सफल सीजन के बाद अब करण जौहर इस शो के दूसरे सीजन के साथ बिलकुल तैयार हैं। 'फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसमें पहले सीजन के मुकाबले काफी कुछ ड्रामा, झगड़े देखने को मिले हैं।

फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में दिखेगा भरपूर ड्रामा

यह सीरीज सीमा खान, महीप कपूर, भावना पांडे और नीलम कोठारी चार दोस्तों की जिंदगी के इर्द गिर्द घूमती है, जोकि अपनी निजी जिंदगी और प्रोफेशनल साइड दोनों को कैसे मैनेज करती हैं और उन्हें किन किन भावनाओं से गुजरना पड़ता है यह सब शो में दिखाया गया है। पहले सीजन में जहां नीलम कोठारी अपनी वापसी को लेकर कन्फ्यूज दिखीं थीं और भावना और सीमा की दोस्ती में एक कोल्ड वाईब दिखी थी तो वही अब इस सीजन में इस वाइफ गैंग के बीच गॉसिप, ग्लैमर और नोक झोंक हर किसी का लेवल अप होने वाला है। इस ट्रेलर की शुरुआत में तो इन चारों वाइव्स का ब्लैक ड्रेस में ग्लैमरस अंदाज दिखा, तो ट्रेलर का अंत होते होते महीप की आंखों से आंसू बहे और काफी कुछ ड्रामा इस छोटे से ट्रेलर में दिखा।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

ट्रेलर में करण जौहर भी लव गुरु बने नजर आए

इस 1 मिनट 35 सेकंड के इस ट्रेलर में समीर सोनी के साथ जहां नीलम कोठारी की फिल्मों में वापसी को लेकर और किसिंग सीन देने पर बहसबाजी दिखी तो वहीं करण जौहर भी सीमा खान और रैपर बादशाह के बीच लव गुरु बनते हुए नजर आए। बीते सीजन में जहां इन चारों बॉलीवुड वाइव्स की फैमिली को दिखाया गया था। तो वही इस सीजन में जैकी श्रॉफ से लेकर बॉबी देओल और जोया अख्तर और गौरी खान जैसे कई सितारों की झलक भी इस ट्रेलर में दिखी। अगर आप इस ट्रेलर को ध्यान से देखें तो ये साफ जाहिर है कि इस बार ये सीजन किसी फिल्मी ड्रामे से कम नहीं होने वाला।

नेटफ्लिक्स पर इस दिन रिलीज होगी ये सीरीज

'फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगी। इस वेब सीरीज का प्रीमियर 2 सितंबर को होगा। करण जौहर के इस शो के पहले सीजन को तो लोगों का बहुत प्यार मिला था, अब देखना होगा कि क्या दूसरे सीजन के साथ बॉलीवुड की ये हॉट वाइव्स कुछ कमाल कर पाती हैं या नहीं'।