Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ms Marvel Web Series के नये ट्रेलर में दिखी फरहान अख्तर की झलक, फैंस ने एक्टर को देख किये मजेदार कमेंट्स

Farhan Akhtar in Ms Marvel Trailer फरहान अख्तर का यह ओटीटी डेब्यू है। मारवल स्टूडियो की यह वेब सीरीज एक सुपरहीरो वेब सीरीज है जिसमें मुख्य किरदार इमान वेलानी ने निभाया है। शो में मोहन कपूर कमला खान के पिता के रोल में हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Updated: Thu, 09 Jun 2022 08:56 AM (IST)
Hero Image
Farhan Akhtar Appears in Marvel Studios Web Series Ms Marvel trailer. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। हिंदी सिनेमा के शानदार कलाकार और फिल्ममेकर फरहान अख्तर का ओटीटी डेब्यू आखिरकार हो गया। फरहान ने मारवल स्टूडियोज की नयी सुपरहीरो वेब सीरीज मिस मारवल से अपनी पारी शुरू की है। बुधवार को रिलीज किये गये सीरीज के नये ट्रेलर में फरहान की एक झलक नजर आयी। सीरीज 8 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ के साथ हिंदी भाषा में रिलीज कर दी गयी है।

स्ट्रीमिंग के बाद डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने सीरीज का नया ट्रेलर जारी किया, जिसे देखकर फैंस भी चौंक गये। दरअसल, ट्रेलर की शुरुआत में ही फरहान अख्तर की झलक सामने आ गयी। पहले तो फैंस को यकीन नहीं हुआ और पुष्टि करने के लिए बार-बार ट्रेलर देख रहे थे और जब इस बात का यकीन हो गया कि यह फरहान अख्तर ही हैं तो कमेंट्स और प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गयी। कुछ दिनों पहले यह खबर आयी थी कि फरहान मारवल की सीरीज से अपना ओटीटी डेब्यू करने वाले हैं। ट्रेलर में फरहान को देखकर फैंस की दिलचस्प प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। 

एक फैन ने लिखा- थैनोस की चुटकी के बाद भी डस्ट नहीं बने तो जिंदा हो तुम। एक अन्य फैन को यकीन नहीं हुआ तो पूछा- क्या यह वाकई फरहान हैं? कुछ फैंस ने एक्टर की शॉर्ट एपीयरेंस पर चुटकी लेते हुए लिखा- फरहान हैं कहां? 

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

मंगलवार को फरहान ने सीरीज की स्ट्रीमिंग से पहले एक भावुक नोट भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा- कल 8 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मारवल की सीरीज का पहला एपिसोड स्ट्रीम हो रहा है। यह उन सभी क्रिएटर्स की प्रशंसा में लिखी गयी पोस्ट है, जिन्होंने कैमरे के पीछे और सामने मिस मारवल को बनाया है। मुझे इसका हिस्सा बनने पर गर्व है। यह शो विभिन्नता का जश्न मनाता है।

बता दें, मिस मारवल में टाइटल रोल इमान वेलानी ने निभाया है, जिसका नाम कमला खान है। सीरीज में मिस मारवल को पाकिस्तानी मूल की अमेरिका में रहने वाली टीनेजर के तौर पर दिखाया गया है। कमला खान सपने देखने वाली किशोरी है, जिसकी आदर्श कैप्टन मारवल है। वो सुपरहीरो बनने का ख्वाब देखती है और अचानक एक दिन उसे शक्तियां मिल जाती हैं। मिस मारवल के पहले एपिसोड के बारे में जानने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें-

यह भी पढ़ें: Ms. Marvel Episode-1 Review: MCU की 'खान' से निकला एक और नगीना- कमला खान, नहीं देखी होगी ऐसी सुपरहीरो