Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Farrey OTT Release: अलिजेह अग्निहोत्री की डेब्यू फिल्म 'फर्रे' ओटीटी पर आने को तैयार, जानें स्ट्रीमिंग डिटेल्स

सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) की डेब्यू फिल्म फर्रे (Farrey OTT Release) ओटीटी पर आने को तैयार है। फिल्म में एक अमीर और प्रतिष्ठित स्कूल में चल रहे चीटिंग रैकेट की कहानी दिखाई गई है। थिएटर्स में रिलीज के लगभग 5 महीने बाद अलिजेह की फिल्म अब ओटीटी पर दस्तक देने वाली है। आइए जानते हैं फिल्म कब और कहां स्ट्रीम होगी।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 22 Mar 2024 05:00 PM (IST)
Hero Image
अलिजेह अग्निहोत्री की डेब्यू फिल्म 'फर्रे' ओटीटी पर आने को तैयार, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री ने बीते साल बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म 'फर्रे' के साथ उन्होंने एक्टिंग डेब्यू किया था। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन क्रिटिक्स ने अलिजेह अग्निहोत्री की तारीफ की थी। वहीं, अब 'फर्रे' ओटीटी (Farrey OTT Release) स्पेस में आने के लिए तैयार है।

22 मार्च को 'फर्रे' की ओटीटी रिलीज का एलान किया गया है। फिल्म बस कुछ दिनों में स्ट्रीम कर दी जाएगी।

यह भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे की फिल्म आते ही सास रंजना जैन के बदले तेवर, बहू को लेकर कह दी ऐसी बात, यकीन करना हुआ मुश्किल

किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'फर्रे' ?

'फर्रे' में चीटिंग रैकेट की कहानी दिखाई गई है, जो एक अमीर और प्रतिष्ठित स्कूल के इर्द - गिर्द घूमती है। थिएटर्स में रिलीज के लगभग 5 महीने बाद 'फर्रे' ओटीटी पर दस्तक देने वाली है। अलिजेह अग्निहोत्री की डेब्यू फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी।

कब स्ट्रीम होगी अलिजेह की फिल्म ?

जी 5 ने शुक्रवार को वीडियो शेयर करते हुए 'फर्रे' के ओटीटी रिलीज की जानकारी शेयर की है। वीडियो में ओएमआर सीट के साथ बताया गया कि फिल्म 5 अप्रैल को ओटीटी पर रिलीज हो रही है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- नंबर पाने की चूहों की दौड़ और भी खतरनाक होने वाली है।

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

क्या है 'फर्रे' की कहानी ?

'फर्रे' में अलिजेह अग्निहोत्री ने एक महत्वाकांक्षी छात्रा का किरदार निभाया हैं, जिसे एक प्रतिष्ठित लेकिन महंगे स्कूल में जाने का मौका मिलता है। हालांकि, उसका ये खूबसूरत सफर जल्द ही कांटों से भर जाता है, जब वो एग्जाम में चीटिंग करवाने वाले रैकेट के जाल में फंस जाती है और पैसे कमाने के लिए गलत रास्ते पर चली जाती है।  

यह भी पढ़ें- बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड जीतने पर खुशी से झूम उठीं Salman Khan की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री, वायरल हुआ वीडियो

'फर्रे' की स्टार कास्ट

अलिजेह अग्निहोत्री को डेब्यू फिल्म 'फर्रे' के लिए मामू सलमान खान का फुल सपोर्ट मिला। फिल्म का प्रोडक्शन सलमान खान फिल्म्स के बैनर तेल ही किया गया है। वहीं, डायरेक्शन जामताड़ा फेम सौमेंद्र पाधी ने किया था। 'फर्रे' में अलिजेह अग्निहोत्री के साथ जेन शॉ, साहिल मेहता, प्रसन्ना बिष्ट, रोनित बोस रॉय और जूही बब्बर सोनी अहम किरदारों में शामिल हैं। 'फर्रे', 24 नवंबर, 2023 को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। दर्शक अब इसके जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे।