Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter On OTT: एनिमल और Dunki से आगे निकली 'फाइटर', ओटीटी पर ऋतिक रोशन की फिल्म का राज

Fighter OTT Viewership बीते महीने के आखिर में ऋतिक रोशन की एरियल एक्शन फिल्म फाइटर को ओटीटी पर रिलीज किया गया। ऐसे में अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फाइटर जमकर धमाल मचा रही है और व्यूअरशिप के मामले में इस मूवी ने रणबीर कपूर की एनिमल (Animal) और शाह रुख खान स्टारर डंकी को पछाड़ दिया है। आइए फाइटर के ओटीटी रिकॉर्ड को जानते हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 04 Apr 2024 06:03 PM (IST)
Hero Image
ओटीटी पर फाइटर की धूम (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म फाइटर इस साल की पहली बड़ी बॉलीवुड रिलीज हुई। कमाई के मामले में ठीक-ठाक प्रदर्शन करने वाली डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की इस मूवी को हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया है। 

सिनेमाघरों में बेशक उम्मीद के मुताबिक फाइटर को दर्शकों का साथ नहीं मिला, लेकिन डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ये मूवी कमाल का प्रदर्शन कर के दिखा रही है। इस बीच फाइटर ने 10 दिन में रिकॉर्ड व्यूअरशिप हासिल कर के शाह रुख खान की डंकी और रणबीर कपूर की एनिमल को पीछे छोड़ दिया है। 

ओटीटी पर फाइटर ने किया कमाल

21 मार्च को ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल स्टारर फाइटर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज गया। तब से लेकर अब फाइटर को ऑडियंस की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, जिसकी वजह से नेटफ्लिक्स पर ये फिल्म व्यूअरशिप के मामले में गर्दा उड़ा रही है। 

इस बीच फाइटर ने ओटीटी रिलीज के 10 दिन में व्यूअरशिप के शानदार नंबर्स हासिल कर लिए हैं। बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस ने अपने एक्स अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी है कि 10 में ऋतिक रोशन की फाइटर ने करीब 12.4 मिलियन व्यूज प्राप्त कर लिए हैं। इसके साथ ही इस फिल्म ने एनिमल 11.7 मिलियन व्यूज और डंकी को पछाड़ दिया है। 

बता दें कि एनिमल को 26 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था, जबकि 15 फरवरी डंकी ने इस प्लेटफॉर्म पर दस्तक दी थी।

ऋतिक रोशन ने किया रिएक्ट

इस मामले को लेकर ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अभिनेता ने इस एक्स पोस्ट के स्क्रीन शॉट को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में शेयर किया है और यो लिखा है। यानी अपनी फिल्म की इस उपलब्धि से ऋतिक भी काफी खुश हैं। 

ये भी पढ़ें- Holi से पहले OTT पर बिखरेंगे मनोरंजन के चटख रंग, फाइटर और 'ए वतन मेरे वतन' समेत आ रहीं ये फिल्में और सीरीज