Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fighter OTT Release: नोट कर लो दिन-तारीख, थिएटर के 55 दिनों बाद ही ओटीटी पर रिलीज होगी 'फाइटर'

Fighter On OTT ऋतिक रोशन की एरियल एक्शन थ्रिलर फाइटर ने हाल ही में रिलीज के 50 दिनों का शानदार सफर पूरा किया है। इस बीच अब मेकर्स की तरफ से फाइटर की ओटीटी रिलीज को लेकर बड़ा एलान कर दिया गया है। ऐसे में आइए जानते हैं कि आप Hrithik Roshan की इस फिल्म को किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कब और कहां देख सकते हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 20 Mar 2024 05:34 PM (IST)
Hero Image
ओटीटी पर इस दिन रिलीज होगी फाइटर (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fighter Release On OTT: इस साल ऋतिक रोशन बहुचर्चित फिल्म फाइटर को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया। बॉक्स ऑफिस पर इस एरियल एक्शन थ्रिलर ने ठीक-ठाक बिजनेस किया। हाल ही मेकर्स की तरफ से इस बात की जानकारी दी गई थी कि इस फिल्म ने सिनेमाघरों में रिलीज के 50 शानदार दिन पूरे कर लिए हैं। 

इस बीच 55वें दिन फाइटर की ओटीटी रिलीज का एलान भी कर दिया गया है। जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है। ऐसे में आइए जानते हैं कि डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की इस मूवी को ओटीटी पर कब और कहां देख सकते हैं। 

ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार फाइटर

बीते दिन पहले मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो ने अपनी अपकमिंग फिल्मों और वेब सीरीज को लेकर बड़ी घोषणा की। ऐसे में अब नेटफ्लिक्स ने भी फाइटर की ओटीटी रिलीज की अनाउंसमेंट कर दी है। बुधवार नेटफ्लिक्स ने ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण की फाइटर का ट्रेलर रिलीज किया है। 

Fighter is releasing tonight at 12am on Netflix! pic.twitter.com/KYqnb3hKFL— Netflix India (@NetflixIndia) March 20, 2024

इसके साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म ने ये जानकारी दी है कि आज रात 12 बजे यानी 21 मार्च से फाइटर को नेटफ्लिक्स पर ऑनलाइन स्ट्रीम किया जाएगा। इस फिल्म को लेकर ऑडियंस और क्रिटिक्स की तरफ से अच्छा-खासा रिस्पॉन्स मिला था। 

फिल्म में एयरफोर्स के फाइटर जेट को जिस तरह से स्टंट करते दिखाया गया है, उसे देख हर कोई काफी हद तक प्रभावित हुआ। लेकिन जिस तरह की उम्मीद कमाई के मामले में इस मूवी से लगाई जा रही थी, उसके मुताबिक ये खरी नहीं उतर सकी। 

बॉक्स ऑफिस पर ऐसा रहा फाइटर का हाल

मेगा बजट में बनने वाली ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा बड़ा धमाका नहीं कर पाई थी। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने नेट 199.45 करोड़ का कारोबार किया। जबकि वर्ल्डवाइड फिल्म की ये कमाई 337 करोड़ रही।

ये भी पढ़ें- Fighter Box Office: दीपिका -ऋतिक की मूवी ने रच दिया इतिहास, 2024 में ये मुकाम हासिल करने वाली पहली फिल्म