Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Flames Season 4 Trailer: लौट रहा है स्कूल और कोचिंग वाला प्यार, फ्लेम्स के चौथे सीजन का ट्रेलर हुआ जारी

फ्लेम्स सीजन 4 के ट्रेलर में दिखाया गया है कि स्कूल के आखिरी साल में पढ़ रहे स्टूडेंट्स की लाइफ में पढ़ाई के साथ कुछ नई चुनौतियां भी हैं। शो में ऋत्विक साहोरे और तान्या मानिकतला ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रही है। फ्लेम्स ओटीटी स्पेस की बेहद चर्चित सीरीज है जिसमें स्कूल की लाइफ दिखाई जाती है।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Mon, 18 Dec 2023 04:24 PM (IST)
Hero Image
फ्लेम्स के चौथे सीजन का हुआ एलान। फोटो- प्राइम वीडियो

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने सोमवार को टीनेज रोमांस ड्रामा शो फ्लेम्स के चौथे सीजन का ट्रेलर जारी कर दिया है।

फ्लेम्स वेब सीरीज की कहानी स्कूल और कोचिंग वाले प्यार पर आधारित है। द वायरल फीवर (The Viral Fever) निर्मित इस वेब सीरीज के तीन सीजंस को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फ्लेम्स के पिछले सीजन में टीनेज रोमांस के साथ दोस्ती और इमोशन से भरपूर कहानी नजर आई थी।

क्या है 'फ्लेम्स सीजन- 4' की कहानी?

फ्लेम्स के सीजन- 4 (Flames season 4) की कहानी वहीं से शुरू होती है, जहां तीसरा सीजन खत्म हुआ था। इस सीजन में रजत, इशिता, पांडु और अनुशा बारहवीं में हैं।

यह चारों इस सीजन में जिंदगी की नई चुनौतियों से निपटते हुए नजर आ रहे हैं। ये चुनौतियां इन सभी के रिश्‍तों को समय के साथ पहले से भी ज्यादा मैच्‍योर बनाती हैं। साथ ही वे पढ़ाई के प्रेशर के साथ अपने परिवार वालों की उम्मीदों के बीच संघर्ष करते हैं।

यह भी पढ़ें: Indian Police Force Teaser: पुलिस की वर्दी में जचे सिद्धार्थ मल्होत्रा, 'इंडियन पुलिस फोर्स' का दमदार टीजर आउट

यह है फ्लेम्स सीजन 4 की कास्ट

इस वेब सीरीज को दिव्यांशु मल्होत्रा ​ने डायरेक्ट किया है। ​सीरीज में तान्या मानिकतला, ऋत्विक साहोरे, सुनाक्षी ग्रोवर, शिवम कक्कड़ और दीपेश सुमित्रा जगदीश जैसे ने अभिनय किया है। फ्लेम्स सीजन तीन और चार के डायरेक्टर दिव्यांशु मल्होत्रा ​​ने कहा-

दुनिया भर के लाखों लोगों की तरह, फ्लेम्स के तीसरे सीजन का डायरेक्शन करने के लिए चुने जाने से पहले ही मैं इस सीरीज का फैन था। किरदारों की कहानियों को आकार देना मेरे लिए एक निजी सफर की तरह महसूस हुआ, जिसमें मैं उनके जीवन की हर घड़ी को पीछे कर रहा था और हर किसी को उनके जीवन की समान यादों में ले जा रहा था। मुझे भरोसा है कि जिन दर्शकों ने पिछले तीन सीजन में रजत, इशिता, अनुषा और पांडु के टीनेज को फील किया है, वे इस नए सीजन में उनके जीवन की दिशा देखकर हैरान रह जाएंगे।

यह भी पढ़े: Karmma Calling Teaser: सक्सेस की लालच में हर हद पार करेंगी Raveena Tandon, 'कर्मा कॉलिंग' का दमदार टीजर रिलीज

कब और कहां देख सकते है शो?

पांच-एपिसोड में बनी सीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो पर 21 दिसंबर 2023 को रिलीज किया जाएगा। इसके अलावा दर्शक पिछले तीनों सीजंस भी प्राइम वीडियो पर बिंज वॉच कर सकते है।