Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Four More Shots Please 3 Trailer: तीन गुना मस्ती के साथ वापसी, पहले से ज्यादा बोल्ड और बेबाक हुईं चारों दोस्त

Four More Shots Please 3 Trailer शो में इस बार कई नये चेहरे भी देखने को मिलेंगे। इनमें प्रतीक बब्बर सुशांत सिंह और रोहन मेहरा शामिल हैं। फोर मोर शॉट्स प्लीज की कहानी के केंद्र में चार दोस्त हैं जो अपनी समस्याओं के साथ जिंदगी को एंजॉय कर रही हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Updated: Wed, 12 Oct 2022 01:19 PM (IST)
Hero Image
Four More Shots Please 3 Trailer And Release Date. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेजन प्राइम वीडियो की चर्चित वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स प्लीज के तीसरे सीजन का ट्रेलर बुधवार को जारी कर दिया गया। तीसरे सीजन में चारों दोस्त मस्ती और शरारतों के बीच नयी समस्याओं से जूझते हुए नजर आएंगी। साथ ही इस बार शो की पुरुष स्टार कास्ट में भी नये चेहरे देखने को मिलेंगे। 

ट्रेलर में अंजना मेनन (कीर्ति कुल्हारी), दामिनी रॉय (शायोनी गुप्ता), सिद्धि पटेल (मानवी गगरू) और उमंग सिंह (बानी जे) की जिंदगी के अगले चैप्टर की झलक साझा की गयी है। ट्रेलर की शुरुआत चारों किरदारों के मस्ती और पार्टी दृश्यों से होती है। जैसे-जैसे ट्रेलर आगे बढ़ते कहानी में नये किरदारों की एंट्री होती है।

कई नये चेहरे इस सीजन में आएंगे नजर

प्रतीक बब्बर की जोड़ी शायोनी गुप्ता संग दिखायी गयी है। चारों दोस्त नये साल में अपनी जिंदगी में रोमांस की नई आहट महसूस कर रहे हैं। बानी जे के किरदार को शिल्पा शुक्ला के साथ दिखाया गया है। नील भूपलम, सुशांत सिंह, जिम सरभ और रोहन मेहरा तीसरे सीजन से जुड़े हैं। लीसा रे, राजीव सिद्धार्थ, अमृता पुरी, सिमोन सिंह और समीर कोचर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

प्रीतिश नंदी कम्युनिकेशंस ने शो का निर्माण किया है। जोयता पटपटिया का निर्देशन है, जबकि देविका भगत ने शो का लेखन किया है। इशिता मोइत्रा के संवाद हैं।

यह भी पढ़ें: Upcoming Movies & Web Series: तापसी पन्नू की दोबारा, मिसमैच्ड सीजन 2... यहां देखें इस हफ्ते की पूरी लिस्ट

इस तारीख को होगी स्ट्रीमिंग

फोर मोर शॉट्स प्लीज सीजन 3, 21 अक्टूबर को स्ट्रीम किया जाएगा। शायोनी गुप्ता ने शो को लेकर बताया कि तीसरे सीजन में लड़कियों को और अधिक मस्ती करते हुए दिखाया जाएगा। उनकी दोस्ती और गहरी होती जाएगी, मगर उग्रता बढ़ती जाएगी।” वहीं, कीर्ति कुल्हरी ने कहा, "इस सीजन में लड़कियां अधिक बोल्ड, कामुक और अपनी गलतियों से सीखने के लिए ओपन नजर आएंगी।”

इस बडी-सीरीज का पहला सीजन 2019 में रिलीज किया गया था। पहला सीजन अनु मेनन ने निर्देशित किया था। फोर मोर शॉट्स प्लीज सीजन-1 कामयाब रहा। वहीं, दूसरा सीजन नूपुर अस्थाना ने निर्देशित किया था। दोनों सीजनों में 10-10 एपिसोड्स थे। 

यह भी पढ़ें: Dahmer: नेटफ्लिक्स के इतिहास में सबसे अधिक देखी जाने वाली दूसरी सीरीज बनी डाहमर, सीरियल किलर की है कहानी