Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Friday OTT Release : इस हफ्ते मिलेगा फुल एंटरटेनमेंट, ओटीटी पर रिलीज हो रहीं ये एक्शन-थ्रिलर फिल्में

ओटीटी की रंगीन दुनिया पर एक बार फिर ड्रामा और थ्रिलर का फुल डोज मिलने वाला है। इस वीक ओटीटी पर अलग-अलग भाषा और जॉनर की कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं। काफी लंबे समय बाद आशा नेगी वापसी कर रही हैं। चलिये जानते हैं कि इस हफ्ते ओटीटी पर कब क्या और कहां रिलीज होने वाला है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 25 Sep 2024 04:58 PM (IST)
Hero Image
आने वाले हफ्ते में ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्में

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। थ्रिटर से ज्यादा फैंस ओटीटी पर बिंज वॉच करना पसंद करते हैं। पिछले दिनो हमें कई ऐसे उदाहरण मिले जहां कोई मूवी थ्रिटर रिलीज होने के बाद उतनी ज्यादा हिट नहीं हुई जितनी ओटीटी पर आने के बाद हुई। आस्कर में एंट्री कर चुकी लापता लेडीज, क्रू और चंदू चैंपियन उनमें से एक हैं। फैंस कई बार फिल्मों का ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार करते हैं।

इस हिसाब से देखें तो आने वाला हफ्ता ओटीटी लवर्स के लिए खास होने वाला है। जी5 से लेकर नेटफ्लिक्स और डिज्नी हॉटस्टार तक कई ऐसी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं जो आपका वीकेंड बना देंगी। आइए जानते हैं उनके बारे में...

लव सितारा - ZEE5

यह रोमांटिक फिल्म एक सफल इंटीरियर डिजाइनर पर केंद्रित है जो शादी से जुड़ी सामाजिक अपेक्षाओं से निपटते हुए अपने रिश्ते को सुधारने के लिए अपने होमटाउन लौट जाती है। शोभिता धूलिपाला और राजीव सिद्धार्थ अभिनीत यह फिल्म एक मॉर्डन लव स्टोरी और रिश्ते को चलाने में आने वाली कठिनाइयों पर बात करती है। फिल्म 27 सितंबर को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Upcoming OTT Releases: कॉमेडी और क्राइम का डोज लेकर लौट रहे हैं भुवन बाम, इन सीरीज को भी देख नहीं भरेगा आपका मन

ताजा खबर सीजन 2- Disney+ Hotstar

इस सप्ताह के अंत में आने वाली नई ओटीटी रिलीज की सूची में एक रोमांचक फिल्म है जो आपको अपनी सीट से बांधे रखेगी। ताजा खबर का दूसरा सीजन वसंत गावड़े उर्फ ​​वास्या पर केंद्रित है, जो अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए अपनी शक्तियों का उपयोग करता है। हालांकि कहानी में असली ट्विस्ट तब आएगा जब स्टोरी में यूसुफ अख्तर नाम का एक नया खलनायक आएगा। सीरीज में आपको भुवन बाम, जावेद जाफरी, श्रिया पिलगांवकर और महेश मांजरेकर देखने को मिलेंगे।

हनीमून फोटोग्राफर - Jio Cinema

मिस्ट्री क्राइम थ्रिलर हनीमून फोटोग्राफर जियो सिनेमा पर रिलीज होगी। फिल्म की कहानी एक प्रोफेशनल फोटोग्राफर के इर्द-गिर्द केंद्रित है जो एक असाइनमेंट पर मालदीव जाता है। कहानी में चौंकाने वाला मोड़ तब आता है जब दूल्हा ही मृत पाया जाता है। फिल्म में आशा नेगी, राजीव सिद्धार्थ, अपेक्षा पोरवाल और साहिल सलाथिया मुख्य किरदार के तौर पर नजर आएंगे।

सारिपोधा सनिवारम - Netflix

नानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी एक ऐसे नायक पर केंद्रित है जो आर. दयानंद उर्फ ​​दया नाम से जाना जाता है। यह एक तेलुगु एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें हीरो एक भ्रष्ट पुलिस अधिकारी से भिड़ता है। पुलिस अधिकारी निर्दोष लोगों पर हमला करने के लिए जाना जाता है। विवेक आत्रेय द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में एस जे सूर्या और प्रियंका मोहन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 26 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

ए ट्रू जेंटलमैन - Netflix

अपकमिंग फिल्म एक आकर्षक पुरुष एस्कॉर्ट के जीवन पर आधारित है। इस व्यक्ति के जीवन में तब उथल-पुथल आ जाती है जब उसे प्यार हो जाता है। इसके बाद उसे अपना लाइफस्टाइल बदलने के लिए मजबूर होना पड़ता है। आप इस 26 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: The Mystery of Moksha Island OTT: रहस्यमयी आइलैंड का खूनी खेल, आशुतोष राणा की खतरनाक है ये वेब सीरीज