Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Weekend Watch: जब छुट्टियों पर जाना पड़ा महंगा! OTT पर मौजूद इन फिल्मों में दिखाए गए वेकेशंस के साइड इफेक्ट्स

Hollywood Thriller Films On OTT वीकेंड आ गया है और अगर आप हॉलीवुड थ्रिलर फिल्में देखना पसंद करते हैं तो यहां हम आपके लिए कुछ ऐसी ही फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं। लिस्ट में शामिल इन फिल्मों की खासियत यह है कि ये वेकेशन के इर्द-गिर्द घूमती है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 09 Jun 2023 07:13 PM (IST)
Hero Image
Hollywood Thriller Films On OTT, Twitter Images

नई दिल्ली, जेएनएन। Hollywood Thriller Films On OTT: गर्मियां शुरु हो चुकी हैं और लोगों के समर वेकेशन के प्लान भी बनने लगे है। कई बार फिल्में भी वेकेशन के लिए अच्छी जगहों का आइडिया दे जाती है। हालांकि, कई बार वेकेशन मजेदार नहीं, खतरनाक भी हो सकता है।

हॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में बनी है जिनका थ्रिलर वेकेशन के इर्द-गिर्द घूमता है। वहीं, कुछ फिल्मों ने मजेदार कहानियां भी दिखाई। वीकेंड आने वाला है, अगर आप कुछ अच्छी थ्रिलर फिल्में देखने का प्लान बना रहे हैं तो यहां हम आपके लिए एक लिस्ट लेकर आए है, जो ओटीटी पर मौजूद है और एंटरटेनिंग भी है।

जॉस (Jaws, 1975)- Prime Video

इस फिल्म में एमिटी आइलैंड की कहानी दिखाई गई है। जहां छुट्टियां मनाने आए पर्यटकों पर एक शार्क हमला करने लगता है, जिसके बाद एक शिकारी कुछ समुद्र विज्ञानी और पुलिस के साथ मिलकर टीम बनाता है। इसके बाद शुरू होता है खतरनाक शार्क को ढूंढने का सफर। ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है।

मर्डर मिस्ट्री (Murder Mystery, 2019)- Netflix 

नेटफ्लिक्स पर मौजूद इस फिल्म में एडम सैंडलर और जेनिफर एनिस्टन लीड रोल में है। साल 2019 में आई इस फिल्म में एक पुलिस और उसकी पत्नी की कहानी दिखाई गई है, दो न्यूयॉर्क छुट्टियां मनाने जाते हैं ताकि अपनी शादीशुदा जिंदगी में एक नयापन ला सके। हालांकि, इस वेकेशन पर दोनों एक बुजुर्ग अरबपति की हत्या में फंस जाते हैं।

वेलकम होम (Welcome Home, 2018)- Prime Video

साल 2018 में आई वेलकम होम एक थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में एक कपल अपनी टूटती शादी के बचाने के लिए एक वेकेशन प्लान करता है। हालांकि, दोनों जहां जाते हैं उस घर के मालिक के जाल में फंस जाते हैं, जिससे निकलने के लिए दोनों अपनी जान लगा देते हैं। ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर देखी जा सकती है।

वेकेशन फ्रेंड्स (Vacation Friends, 2021)- Disney Plus Hotstar

वेकेशन फ्रेंड्स एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें दो कपल्स की कहानी दिखाई गई है। वेकेशन फ्रेंड्स में एक कपल मार्कस और एमिली मैक्सिको वेकेशन के लिए गया है। इस बीच उनकी मुलाकात दूसरे कपल से होती है, जो राउडी है। चारों मिलकर छुट्टियां बिताने का प्लान करते है, लेकिन चीजें बहुत खराब हो जाती है और दोनों कपल दोस्ती खत्म कर देते हैं, लेकिन परेशानी तब आती है जब राउडी कपल मार्कस और एमिली की शादी में बिन बुलाए पहुंच जाते हैं।

हैंगओवर (Hangover, 2013)- Netflix

नेटफ्लिक्स पर मौजूद हैंगओवर बेहद पॉपुलर फिल्म है। हैंगओवर में तीन दोस्तों की कहानी दिखाई गई है। इनमें से एक की शादी होने वाली है तो तीनों मिलकर बैचलर ट्रिप पर जाने का प्लान करते हैं। जहां एक रात तीनों मिलकर इतनी शराब पीते हैं कि सिर्फ 24 घंटों में इनके साथ कई सारी घटनाएं घट जाती हैं और अगले दिन इन्हें कुछ भी याद नहीं रहता है। हालांकि, होश में आने पर इनकी जिंदगियों में काफी कुछ बदल चुका होता है। हैंगओवर के तीन पार्ट्स आ चुके हैं और तीनो नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।