Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Freelancer Teaser: एक्शन और सस्पेंस से भरपूर अनुपम खेर और मोहित रैना की 'द फ्रीलांसर' का टीजर हुआ रिलीज

The Freelancer Teaser थ्रिलर सीरीज द फ्रीलांसर का टीजर और BTS वीडियो सोमवार को रिलीज हुआ है। यह वेब सीरीज एक सितंबर को स्ट्रीम की जाएगी। द फ्रीलांसर में अनुपम खेर सुशांत सिंह मोहित रैना और कश्मीरा परदेसी जैसे कलाकार हैं। इस वेब सीरीज की कहानी एक रेस्क्यू ऑपरेशन पर आधारित है। टीजर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 07 Aug 2023 10:46 PM (IST)
Hero Image
The Freelancer teaser released Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। The Freelancer Teaser: डिज़्नी+ हॉटस्टार दर्शकों के लिए एक और दिलचस्प थ्रिलर सीरीज 'द फ्रीलांसर' लेकर आ रहा है, जिसका टीजर और BTS वीडियो सोमवार को रिलीज हुआ है। यह वेब सीरीज एक सितंबर को स्ट्रीम की जाएगी। 'द फ्रीलांसर' में अनुपम खेर, सुशांत सिंह, मोहित रैना और कश्मीरा परदेसी जैसे कलाकार हैं।

'द फ्रीलांसर' का टीजर

इस वेब सीरीज की कहानी एक रेस्क्यू ऑपरेशन पर आधारित है, जिसमें इस्लामिक स्टेट के कब्जे वाले सीरिया में मालदीव की एक युवा लड़की को जबरदस्ती पकड़कर रखा जाता है। वह किस तरह वहां से निकलने की कोशिश करती है, उसे सीरीज में दिखाया जाएगा। सीरीज में लड़की के इस किरदार का नाम आलिया है, जिसे कश्मीरा ने निभाया है। 'द फ्रीलांसर' को कई विदेशी लोकेशनों पर शूट किया गया है। 

इस पोस्ट को शेयर कर अनुपम खेर ने लिखा है, 'वो वापस आ गया नीरज पांडे, एक बड़े शो द फ्रीलांसर के साथ, इस ब्रीथलेस जर्नी प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर खुश हूं, आने वाले दो दिनों में फिल्म का इसका ट्रेलर रिलीज होगा, देखिए नीरज पांडेय का नया कारनामा! जय हो'। 

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

सीरीज में आएंगे ये स्टार्स

इस सीरीज में अनुपम खेर, सुशांत सिंह, मोहित रैना और कश्मीरा परदेसी जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। मोहित रैना इसमे फ्रीलांसर का रोल कर रहे हैं और अनुपम खेर एनालिस्ट की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं कश्मीरा परदेशी आलिया का रोल निभाती नजर आएंगी । 

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर के वर्कफ्रंट की बात करे तो उन्होंने हाल ही में अपनी 538वीं फिल्म की घोषणा की थी, जिसमें वो रबीन्द्रनाथ टैगोर का रोल प्ले करने जा रहे हैं । जल्द कंगना रनोट की फिल्म 'इमरजेंसी' में दिखेंगे। इसके अलावा 'मेट्रो इन दिनों', 'द वैक्सीन वॉर' जैसी फिल्में भी शामिल है ।