Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'गेम ऑफ थ्रोन्स' के नए स्पिन ऑफ A Knight of the Seven Kingdoms का टीजर रिलीज, देखें कब और कहां होगा शुरू

गेम ऑफ थ्रोन्स की कहानी ने दुनियाभर में लोगों को खासा आकर्षित किया। ये शो इतना पॉपुलर हुआ कि मेकर्स ने इसके प्रीक्वल शो हाउस ऑफ द ड्रैगन के दो सीजन निकाले और अब डेविड नटर गेम ऑफ थ्रोन्स का स्पिन ऑफ शो ए नाइट ऑफ द सेवन किंगडम्स शुरू हो रहा है। मेकर्स ने इसका टीजर रिलीज कर दिया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 05 Aug 2024 10:01 AM (IST)
Hero Image
'ए नाइट ऑफ द सेवल किंगडम्स' टीजर

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'गेम ऑफ थ्रोन्स' पॉपुलर अमेरिकी टेलीविजन सीरीज है। इस शो की फैन फॉलोइंग न सिर्फ विदेश में, बल्कि इंडिया में भी अच्छी खासी है। शो की लोकप्रियता को देखते हुए मेकर्स ने इसके प्रीक्वल 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' स्टार्ट किया, जिसे ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर उतना ही प्यार मिला, जितना कि गेम ऑफ थ्रोन्स शो को। अब मेकर्स ने 'गेम ऑफ थ्रोन्स' शो के स्पिन ऑफ का टीजर लॉन्च किया है।

'ए नाइट ऑफ द सेवन किंगडम्स' का टीजर रिलीज

हाल ही में 'हाउस ऑफ द ड्रैगन' के सीजन 2 का फिनाले टेलीकास्ट किया गया। इसके बाद जरा भी देर न करते हुए मेकर्स ने 'ए नाइट ऑफ द सेवन किंगडम्स' का टीजर रिवील किया। इस सीरीज की कहानी जॉर्ज आरआर मार्टिन की टेल्स ऑफ डंक और एग के उपन्यास से ली गई है। शो में जितने भी किरदार दिखाए गए हैं, कहानी आगे बढ़ने के साथ ही उनके कैरेक्टर के अलग-अलग शेड्स रिवील किए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: इंतजार हुआ खत्म! Game of Thrones का प्रीक्वल 'House Of The Dragon' सीजन 2 हुआ रिलीज, इस OTT पर ले पाएंगे लुत्फ

टीजर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मिलिए डंक और एग से।' इसके बाद एक्शन से भरपूर इस सीरीज की एक झलक दिखाई गई। 'ए नाइट ऑफ द सेवन किंगडम्स' की कहानी इस कॉन्सेप्ट पर आधारित है कि टार्गेरियन लाइन के पास अब भी थ्रोन की कमान है। 

— Max (@StreamOnMax) August 5, 2024

कब और कहां देखें 'ए नाइट ऑफ द सेवन किंगडम्स'

'ए नाइट ऑफ द सेवन किंगडम्स' एचबीओ प्लेटफॉर्म पर 2025 में स्टार्ट किया जाएगा। सीरीज की स्टार कास्ट की बात करें, तो इसमें मैट स्मिथ, ऑलिविया कूक और ईव बेस्ट मेन रोल में हैं। इसके अलावा मैथ्यू नीधम, सोनोया मिजुनू, स्टीव टूसियंट सपोर्टिंग कैरेक्टर्स में देखे जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Game Of Thrones: 6 मिनट के न्यूड सीन के लिए 1000 कलाकारों के ऑडिशन, टीवी की दुनिया के सबसे महंगे शोज में शामिल