Move to Jagran APP

Gunaah Teaser: पहली बार एंटी हीरो बने गशमीर महाजनी, जारी हुआ डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज का टीजर

गशमीर महाजनी और सुरभि ज्योति डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज गुनाह (Gunaah) में लीड रोल निभा रहे हैं। यग ड्रामा सीरीज है जिसमें गशमीर पहली बार एंटी हीरो बने हैं। सीरीज अगले महीने प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। गशमीर खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 में भी भाग ले रहे हैं और इसकी शूटिंग के लिए रोमानिया रवाना हो चुके हैं। शो का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

By Manoj Vashisth Edited By: Manoj Vashisth Published: Fri, 24 May 2024 01:06 PM (IST)Updated: Fri, 24 May 2024 01:06 PM (IST)
सुरभि ज्योति के साथ गशमीर महाजनी। फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने नई वेब सीरीज गुनाह (Gunaah) का एलान कर दिया है। इस ड्रामा सीरीज में गशमीर महाजनी और सुरभि ज्योति मुख्य भूमिकाओं में हैं। गशमीर एंटी हीरो के किरदार में हैं। उनके किरदार का नाम अभिमन्यु नाइक है। सीरीज का निर्देशन अनिल सीनियर ने किया है, जबकि अनिरुद्ध पाठक इसके क्रिएटर हैं। शो का टीजर जारी कर दिया गया है।

अनिरुद्ध पाठक ने सीरीज को लेकर कहा- गुनाह ऐसी सीरीज है, जो मनोरंजन तो देगी ही, साथ ही इसका रोमांच सीट से हिलने नहीं देगा। गशमीर ने अभिमन्यु के किरदार को बेहतरीन ढंग से निभाया है। उम्मीद है कि यह रोमांचक सीरीज दर्शकों को पसंद आएगी। 

यह भी पढ़ें: Netflix Top Movies- अंग्रेजी फिल्मों को पछाड़ बॉलीवुड ने ओटीटी पर किया कब्जा, 2024 में इन 6 मूवीज ने मारी बाजी

पहली बार निभा रहे एंटी हीरो का रोल

दैनिक जागरण से बातचीत में गशमीर ने अपने किरदार के बारे में कहा कि यह मेरे अब तक निभाए गए किसी भी किरदार से बेहद अलग है। जब मैंने पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ी, तभी से मैं अपने किरदार अभिमन्यु की ओर आकर्षित हो गया था। इस शो की शूटिंग भी बहुत यादगार रही। इस किरदार का पहले हीरो होना, फिर एंटी हीरो हो जाना दोनों मेरे लिए काम आएगा। हालांकि, वह एंटी हीरो ही है, उसके बावजूद भी उसे दर्शक पसंद करेंगे, क्योंकि वह भरोसेमंद भी है।

इमली शो से गशमीर को मिली पहचान

गशमीर ने 2020 में आई वेब सीरीज श्रीकांत बशीर से ओटीटी स्पेस में अपनी पारी शुरू की थी। इसके बाद 2022 में तू जख्म है में वो नजर आये थे। टीवी शोज की बात करें तो गशमीर खतरों के खिलाड़ी 14 में भी नजर आएंगे, जिसकी शूटिंग के लिए रोमानिया के लिए रवाना हो चुके हैं। इमली धारावाहिक से उन्हें घर-घर में पहचान मिली थी। 2019 की फिल्म पानीपत में भी गशमीर ने एक किरदार निभाया था। 

यह भी पढ़ें: Crew OTT Release- थिएटर के बाद ओटीटी पर उड़ान भरेगी 'क्रू', रिलीज डेट पर लगी फाइनल मुहर

बोधी ट्री मल्टीमीडिया के बैनर तले सुकेश देव मोटवानी, मौतिक टोलिया और परसिस सिगनपुरिया गुनाह शो का निर्माण किया है। सीरीज 3 जून को प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.