Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ghudchadi OTT Release: डबल कन्फ्यूजन के साथ संजय-रवीना का प्यार चढ़ेगा परवान, इस दिन रिलीज हो रही 'घुड़चढ़ी'

2 साल का इंतजार आखिरकार खत्म हुआ। संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) की रोमांटिक ड्रामा घुड़चढ़ी (Ghudchadi on OTT) रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म को सिनेमाघरों की बजाय ओटीटी पर उतारा जाएगा। फिल्म का पहला पोस्टर भी सामने आ गया है। इस फिल्म से टीवी एक्टर पार्थ समथान बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 23 Jul 2024 12:45 PM (IST)
Hero Image
इस दिन रिलीज हो रही घुड़चढ़ी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ओवर द टॉप यानी OTT आज के समय का सबसे सुविधाजनक प्लेटफॉर्म बन गया है। दर्शक सिनेमाघर को छोड़ घर पर ही मूवीज और सीरीज का लुत्फ उठा रहे हैं। इस चीज का ध्यान रखते हुए आजकल बड़ी-बड़ी फिल्मों को भी सिनेमाघरों को छोड़ सीधे ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है। अब एक और फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने वाली है। 

अगस्त के महीने में यूं तो एक्शन से लेकर हॉरर और कॉमेडी फिल्मों की एंट्री होने वाली है, वहीं ओटीटी पर रोमांस दिखाई देने वाला है। बिनॉय के गांधी के निर्देशन में बनी फिल्म 'घुड़चढ़ी' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। मेकर्स ने रिलीज डेट का एलान कर दिया है।

संजय और रवीना का सालों बाद दिखेगा रोमांस

2022 से 'घुड़चढ़ी' का इंतजार किया जा रहा है। किसी वजह से फिल्म की रिलीज में देरी हो रही थी, लेकिन मंगलवार को फिल्म का पहला पोस्टर जारी हो गया है। साथ ही रिलीज डेट का भी एलान कर दिया गया है। 'घुड़चढ़ी' एक रोमांटिक ड्रामा है, जिसमें दो जेनरेशन की लव स्टोरी दिखाई जाएगी। पहली जेनरेशन में संजय दत्त और रवीना टंडन रोमांस फरमाते हुए दिखाई देंगे, वहीं दूसरी जेनरेशन में पार्थ समथान और खुशाली कुमार का प्यार दिखेगा।

यह भी पढ़ें- Bhaiyya Ji On OTT: थिएटर्स के बाद ओटीटी पर भौकाल मचाने आ रहे 'भैया जी', जानिए- कब और कहां होगी रिलीज

इस दिन रिलीज होगी 'घुड़चढ़ी'

'घुड़चढ़ी' सिनेमाघरों की बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर 9 अगस्त से स्ट्रीम होगी। संजय दत्त ने इंस्टाग्राम हैंडल पर जारी पोस्टर में रवीना-संजय और पार्थ-खुशाली रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इसके साथ कैप्शन में लिखा है, "प्यार डबल और कन्फ्यूजन डबल।"

Ghudchadi

पार्थ समथान का होगा डेब्यू

मालूम हो कि निधि दत्त और बिनॉय के गांधी निर्मित 'घुड़चढ़ी' से 'कसौटी जिंदगी 2' एक्टर पार्थ समथान डेब्यू कर रहे हैं। वहीं, संजय दत्त और रवीना को सालों बाद पर्दे पर रोमांस करते हुए देखा जाएगा। 'जीना मरना तेरे संग', 'जमाने से क्या डरना', 'विजेता' और 'जंग' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। जल्द ही उन्हें 'वेलकम टू द जंगल' में साथ देखा जाएगा।

यह भी पढ़ें- Bad Newz OTT Release: 'बैड न्यूज' की ओटीटी रिलीज की राह देख रहे फैंस के लिए गुड न्यूज, जानिए कहां होगी स्ट्रीम?