Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

GOAT OTT Release: ओटीटी पर कब-कहां रिलीज होगी 'गोट', हिंदी वर्जन की स्ट्रीमिंग इस प्लेटफॉर्म के पास?

एक्शन थ्रिलर फिल्म गोट (GOAT) का बोलबाल इस समय हर तरफ मचा हुआ है। गणेश चतुर्थी के मौके पर सिनेमाघरोंं में रिलीज होने वाली तमिल सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की मूवी ने दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है। थिएटर्स में धमाल मचाने के अलावा अब गोट की ओटीटी (GOAT OTT Relase) रिलीज को चर्चा शुरू हो गई है। आइए जानते हैं कि ये ओटीटी पर कहां रिलीज होगी।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 10 Sep 2024 04:28 PM (IST)
Hero Image
थलापति विजय की लेटेस्ट फिल्म गोट (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। GOAT OTT Release Where: साउथ सिनेमा के फेमस निर्देशक वेंकट प्रभु ने इस बार सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) पर दांव खेला है। उनके निर्देशन में बनी फिल्म गोट यानी ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल गोट (GOAT) को हाल ही में गणेश चतुर्थी के खास अवसर को मद्देनजर रखते हुए रिलीज किया गया है। सिनेमाघरों में इस मूवी को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है, जिसके चलते बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गोट के नाम की धूम मची हुई है। 

इन सब के बीच थलापति विजय की गोट की ओटीटी रिलीज  (GOAT OTT Release) को लेकर भी सुर्खियां तेज हो गई हैं। ऐसे में आइए जानते हैं कि गोट कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जा सकती है। 

जानिए ओटीटी पर कहां रिलीज होगी गोट

आज कल देखा जाता है कि सिनेमाघरों में रिलीज से पहले ही फिल्म के ओटीटी राइट्स बिक जाते हैं। सिर्फ इतना नहीं ज्यादार मेकर्स पोस्टर्स के साथ ही अपने डिजिटल पार्टनर का खुलासा कर देते हैं। ठीक ऐसा ही कुछ थलापति विजय की हालिया रिलीज गोट के साथ भी हुआ है।

ये भी पढ़ें- GOAT: सस्पेंस थ्रिलर में सबकी बाप निकली Thalapathy Vijay की 'गोट', 5 कारणों से बनी मस्ट वॉच मूवी

दरअसल गोट के ओटीटी राइट्स मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के पास हैं। फिल्म के पोस्टर्स और प्री क्रेडिट सीन्स में नेटफ्लिक्स के नाम से ये साफ होता है कि बड़े पर्दे से उतरने के बाद ये एक्शन थ्रिलर ऑनलाइन इसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी। 

हालांकि, अभी गोट की ओटीटी रिलीज का समय तय नहीं हुआ है, क्योंकि मूवी को सिल्वर स्क्रीन्स पर आए हुए महज 5 दिन हुए हैं। अनुमान है कि दो महीने बाद इसे ओटीटी पर पेश किया जा सकता है। बात करें हिंदी में गोट की ओटीटी रिलीज की तो वो भी नेटफ्लिक्स पर ही होगी। इस आधार पर तमिल, तेलुगु, हिंदी और अंग्रेजी में आप इस मूवी को नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे। 

नेटफ्लिक्स पर विजय की ये मूवीज

अगर आप पर थलापति विजय की गोट का इंतजार नहीं हो रहा है तो उससे पहले आप नेटफ्लिक्स पर उनकी सुपरहिट फिल्म बीस्ट (रॉ) और लियो को देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें- GOAT Worldwide Collection: विश्वभर में Thalapathy Vijay की 'गोट' का धमाका, वर्ल्डवाइड छुआ कमाई का जादुई आंकड़ा