Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

GOAT OTT Release: 28 दिन में ही ओटीटी पर आई Thalapathy Vijay की 'गोट', हिंदी में यहां होगी स्ट्रीम

GOAT OTT Release Date साउथ सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म गोट इन दिनों दर्शकों का दिल बखूबी जीत रही है। सिनेमाघरों में जारी होने के साथ-साथ अब गोट को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतारने के लिए मेकर्स ने पूरी तैयारी कर ली है। ऐसे में आइए जानते हैं कि एक्शन थ्रिलर गोट कब और कहां ऑनलाइन रिलीज होने वाली है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 01 Oct 2024 03:21 PM (IST)
Hero Image
जल्द ही ऑनलाइन रिलीज होगी गोट (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। तमिल सिनेमा के दमदार कलाकार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की लेटेस्ट फिल्म गोट (GOAT) इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। बीते महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में गर्दा उड़ाया है।

थिएटर में धमाकेदार प्रदर्शन करने के बाद अब गोट ओटीटी रिलीज (GOAT OTT Release) के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसका एलान मंगलवार को मेकर्स की तरफ से कर दिया गया है। ऐसे में आइए जानते हैं कि गोट कब और कहां किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने जा रही है। 

कब और कहां ओटीटी पर रिलीज होगी गोट

आजकल के दौर में ये खूब देखा जाता है कि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के कुछ दिनों बाद ही ओटीटी पर आ जाती हैं। थलापति विजय की गोट के मामले भी कुछ ऐसा ही होता नजर आ रहा है। दरअसल बीते महीने 5 सितंबर को गोट बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया था और अब 3 अक्टूबर को ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाली है। 

ये भी पढ़ें- GOAT: सस्पेंस थ्रिलर में सबकी बाप निकली Thalapathy Vijay की 'गोट', 5 कारणों से बनी मस्ट वॉच मूवी

इस लिहाज से महज 28 दिन बाद गोट की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी। एक सफल मूवी के आधार पर इतनी जल्दी ओटीटी पर आना फैंस के लिए हैरानी की बात मानी जारी रही है। बता दें कि गोट को मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (GOAT On Netflix) पर रिलीज किया जाएगा। हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में ये फिल्म ऑनलाइन स्ट्रीम की जाएगी। 

ऐसे में अभी तक अगर आपने शानदार एक्शन और सस्पेंस थ्रिलर गोट को नहीं देखा है तो अब इसे 3 अक्टूबर से नेटफ्लिक्स आसानी से देखा जा सकता है। 

कमाई में गोट का शानदार प्रदर्शन

थलापति विजय की गोट ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर के दिखाया है। बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी की कमाई 250 करोड़ से ऊपर रही है, जबकि वर्ल्डवाइड इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 450 करोड़ के पार रहा है। बता दें कि लियो और बीस्ट के बाद विजय की ये लगातार तीसरी मूवी है, जिसने दुनियाभर में 400 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। 

ये भी पढ़ें- GOAT OTT Release: ओटीटी पर कब-कहां रिलीज होगी 'गोट', हिंदी वर्जन की स्ट्रीमिंग इस प्लेटफॉर्म के पास?