Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Goodbye OTT Release: रश्मिका मंदाना की हिंदी डेब्यू 'गुडबाय' की ओटीटी रिलीज डेट आई सामने, इस दिन होगी स्ट्रीम

Goodbye OTT Release अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फैमिली ड्रामा फिल्म गुडबाय थिएटर के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म के रिलीज डेट और प्लेटफॉर्म को लेकर मंगलवार को जानकारी शेयर की गई।  

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Tue, 22 Nov 2022 01:57 PM (IST)
Hero Image
Amitabh Bachchan-Rashmika Mandanna starrer Goodbye OTT Release, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Goodbye OTT Release: अमिताभ बच्चन और पुष्पा-द राइज एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की फिल्म गुडबाय सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर भी रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म के डिजिटल राइट्स और स्ट्रीमिंग को लेकर जानकारी सामने आई थी। अब फिल्म के रिलीज डेट से भी पर्दा उठ गया है।

क्रिटिक्स से मिली थी फिल्म को तारीफ 

गुडबाय इस साल 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह फिल्म रश्मिका के लिए बेहद खास है क्योंकि गुडबाय उनकी हिंदी डेब्यू फिल्म है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन क्रिटिक्स ने गुडबाय की तारीफ की थी। ऐसे में फिल्म देखने का उनके पास अच्छा मौका है, जो गुडबाय को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए थे या फिर ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे थे।  

कब और कहां देखें गुडबाय

गुडबाय के ओटीटी राइट्स और डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीदे हैं। हाल ही में नेटफ्लिक्स ने इशारा किया था कि वह फिल्म को नवंबर या दिसंबर में रिलीज करने की तैयारी कर रही है। अब उन्होंने फिल्म के रिलीज की घोषणा कर दी है। गुडबाय नेटफ्लिक्स पर 2 दिसंबर को स्ट्रीम की जाएगी। 

गुडबाय की कहानी

गुडबाय एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। फिल्म में आज के मॉर्डन परिवार को दिखाया गया है। जो मां-बाप से दूर शहरों में अपनी जिंदगियों में बिजी हैं। इस बीच अचानक परिवार के एक मेंबर की डेथ हो जाती है। जो बिखरे हुए इस परिवार को करीब लाने का काम करती है। गुडबाय में अमिताभ बच्चन (हरीश) और नीना गुप्ता (गायत्री) पति-पत्नी के किरदार में हैं, जिसके चार बच्चे हैं और सभी घर से दूर जाकर बस गए हैं। गायत्री एक दिन अपने सभी बच्चों को बुलाने के लिए कॉल करती हैं, लेकिन कोई भी फोन नहीं उठाता, जिसके बाद अचानक हार्ट अटैक से गायत्री की मौत हो जाती है। मां के अंतिम संस्कार के लिए सभी बच्चे चंडीगढ़ पहुंचते हैं और यहां से उनकी जिंदगी बदलना शुरू होती है।

गुडबाय की स्टार कास्ट

विकास बहल द्वारा निर्देशित फिल्म 'गुडबाय' में रश्मिका मंदाना, अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के अलावा पावेल गुलाटी, एली अवराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं।