Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hasseen Dillruba 2 OTT Release: फिर खून से सनेंगे 'हसीन दिलरुबा' के हाथ, Netflix पर इस तारीख को रिलीज होगी मूवी

साल 2021 में रिलीज हुई तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म हसीन दिलरुबा को दर्शकों और समीक्षकों की पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिली थी। अब इस फिल्म का सेकंड पार्ट रिलीज के लिए तैयार है जिसकी डेट मेकर्स ने अनाउंस कर दी है। तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी स्टारर रोमांटिक थ्रिलर की ओटीटी रिलीज डेट की घोषणा के साथ ही उन्होंने एक टीजर भी रिलीज किया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Mon, 15 Jul 2024 12:47 PM (IST)
Hero Image
फिर आई हसीन दिलरुबा की रिलीज डेट हुई आउट/ फोटो- X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2021 में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई रोमांटिक थ्रिलर फिल्म 'हसीन दिलरुबा' की सस्पेंस से भरपूर कहानी ने लोगों का दिल बखूबी जीता था। तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे स्टारर ये मूवी दर्शकों को काफी पसंद आई थी।

इस फिल्म की कहानी एक ऐसी महिला की है, जो अपने पति की हत्या को लेकर शक के घेरे में होती है। अब मेकर्स इसका सेकंड पार्ट रिलीज करने के लिए तैयार हैं।

नेटफ्लिक्स पर 'फिर से हसीन दिलरुबा' बनकर तापसी पन्नू कब लौटेंगी, इसका खुलासा मेकर्स ने कर दिया है और रिलीज डेट पर से पर्दा उठा दिया है।

हसीन दिलरुबा 2 की रिलीज डेट कर लीजिये नोट

फिर आई हसीन दिलरुबा ( Hasseen Dillruba 2) की घोषणा फरवरी 2024 में मेकर्स ने एक टीजर के साथ की थी। इस छोटे से टीजर के बाद से ही फैंस फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे। अब फाइनली फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। इस बार हर्षवर्धन राणे की जगह फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के छोटे भाई सनी कौशल लेने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Phir Aayi Haseen Dillruba: नये अंदाज में लौट रही है हसीन दिलरूबा, तापसी पन्नू ने शेयर किया फर्स्ट लुक पोस्टर

इस मूवी की रिलीज डेट की घोषणा नेटफ्लिक्स ने अपने एक्स अकाउंट पर एक यूनिक अंदाज में की। उन्होंने सबसे पहले खतरनाक हसीन दिलरुबा के साथ सभी के लुक पर से पर्दा उठाया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "9 अगस्त की हसीन शाम, दिलरुबा के नाम। फिर आई हसीन दिलरुबा नेटफ्लिक्स पर 9 अगस्त को रिलीज होगी"।

टपकेगा खून, आएगा कातिलाना मानसून

रिलीज डेट के साथ ही मेकर्स ने एक छोटा सा एनिमेटेड टीजर रिलीज किया है। जिसमें तापसी पन्नू के हाथ में रखी किताब में लिखा है, "9 अगस्त को टपकेगा खून, आएगा कातिलाना मानसून"। इसके अलावा विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) भी कैप लगाए किताब पढ़ते दिखाई दिए।

विक्रांत और तापसी के अलावा सनी कौशल के लुक से भी पर्दा उठा, जिनकी किताब में लिखा है, "9 अगस्त को दिल पिघलेंगे, इश्क का जहर निगलेंगे"। आपको बता दें कि तापसी पन्नू ने पहले पार्ट में रानी सक्सेना का किरदार निभाया था, तो वहीं विक्रांत मैसी 'ऋषभ सक्सेना' ने उनके पति का किरदार अदा किया था"।

यह भी पढ़ें: Netflix New Movies 2024: 'दो पत्ती' से लेकर 'टू किल ए टाइगर' तक, इस साल नेटफ्लिक्स पर धूम मचाएंगी ये फिल्में