Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Heeramandi Teaser: हो गया एलान! इस दिन रिलीज होगा Sanjay Leela Bhansali की 'हीरामंडी' का टीजर

Heeramandi First Look डायरेक्टर संजल लीला भंसाली की आगामी वेब सीरीज हीरामंडी का नाम लंबे समय से चर्चा में बना हुआ है। ऐसे में अब जो फैंस इस सीरीज का इंतजार कर रहे थे उनके लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मेकर्स की तरफ से ये एलान कर दिया गया है कि हीरामंडी का फर्स्ट लुक वीडियो कब रिलीज किया जाएगा।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 31 Jan 2024 06:10 PM (IST)
Hero Image
हीरामंडी के टीजर को लेकर सामने आया ये अपडेट (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Heeramandi Teaser Release: हिंदी सिनेमा में 'हम दिल दे चुके सनम और पद्मावत' जैसे शानदार फिल्मों के लिए डायरेक्टर संजय लीला भंसाली का नाम काफी जाना जताा है। निर्देशन के फील्ड में संजय का कोई मुकाबला नहीं है।

आने वाले समय में संजय डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर आगमन करने वाले हैं। इस बीच 'हीरामंडी' को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है, जिसके चलते ये एलान हो गया है कि इस सीरीज की पहली झलक कब दिखाई जाएगी।

इस दिन रिलीज होगा 'हीरामंडी' का टीजर

लंबे समय से संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनने वाली वेब सीरीज 'हीरामंडी' का नाम चर्चा का विषय बना हुआ है। बी टाउन की कई अदाकाराओं से सजी इस सीरीज को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट भी काफी बढ़ी हुई है। इस बीच मेकर्स की नई घोषणा उनकी उत्सुकता को दोगुना कर देगी।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

बुधवार को संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन हाउस की तरफ से इंस्टाग्राम पर 'हीरामंडी' का एक लेटेस्ट मोशन वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो के जरिए ये जानकारी दी गई है कि गुरुवार 1 फरवरी को 'हीरामंडी' की पहली झलक दिखाई जाएगी यानी हो सकता है कि कल इस वेब सीरीज का टीजर वीडियो रिलीज किया जाए।

क्या है 'हीरामंडी' की कहानी

'हीरामंडी' के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज है। इसकी कहानी पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के रेड लाइट एरिया से प्रेरित है। भारत और पाकिस्तान के बंटवारे से पहले हीरामंडी की तवायफें काफी ज्यादा मशहूर थीं। ऐसे में संजय की इस वेब सीरीज में उन तवायफों की स्टोरी को दिखाया जाएगा।

संजय की 'हीरामंडी' में ये अदाकाराएं

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 'हीरामंडी' का रिलीज किया जाएगा। इस वेब सीरीज में हिंदी सिनेमा की कई मशहूर एक्ट्रेसेज अहम किरदारों में नजर आएंगी। इनमें ऋचा चड्ढा, सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी और शर्मिन सेगल मौजूद हैं। इस सीरीज का फर्स्ट लुक पोस्टर पहले ही सामने आ चुका है।

ये भी पढ़ें- Fighter की सीधी-साधी 'सांची' रियल लाइफ में हैं बेहद ब्यूटीफुल, हॉटनेस में Deepika Padukone से भी आगे