Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Heeramandi Teaser Out: प्यार, पावर और आजादी की कहानी है 'हीरामंडी', जारी हुआ संजय लीला भंसाली की सीरीज का टीजर

Heeramandi Teaser Released गुरुवार 1 फरवरी को डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की मच अवेटेड वेब सीरीज हीरामंडी से अदिति राव हैदरी मनीषा कोइराला सोनाक्षी सिन्हा और ऋचा चड्ढा समेत कई एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। हीरामंडी उनती ही भव्य और ड्रामेटिक है जैसी फिल्म बनाने के लिए संजय लीला भंसाली बनाने के लिए जाने जाते हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 01 Feb 2024 11:11 AM (IST)
Hero Image
जारी हुआ संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' का टीजर, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Heeramandi Teaser Released: संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार (Heeramandi: The Diamond Bazaar) काफी लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में सीरीज के टीजर रिलीज की अपडेट दी गई थी। वहीं, अब गुरुवार यानी 1 फरवरी को हीरामंडी का टीजर जारी कर दिया गया है, जिसका इंतजार संजय लीला भंसाली के फैंस बेसब्री से कर रहे थे।

संजय लीला भंसाली लार्जर दैन लाइफ फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। हीरामंडी: द डायमंड बाजार के साथ अब वो वेब सीरीज की दुनिया में भी कदम रख रहे हैं और अपना जादू बिखेरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

यह भी पढ़ें- Fardeen Khan: संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' में इस किरदार में दिख सकते हैं फरदीन खान, शूटिंग भी कर ली पूरी!

रिलीज हुआ हीरामंडी का टीजर

हीरामंडी: द डायमंड बाजार के टीजर में लीडिंग स्टार कास्ट का फर्स्ट लुक शेयर किया गया। सीरीज से अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा और ऋचा चड्ढा समेत कई एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। हीरामंडी उतनी ही भव्य और ड्रामेटिक है, जैसी फिल्म बनाने के लिए संजय लीला भंसाली जाने जाते हैं।

इंतजार करना हो जाएगा मुश्किल

हीरामंडी से भी देवदास, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी कहानी की उम्मीद की जा सकती है। सीरीज के टीजर में अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा और ऋचा चड्ढा अलग लुक में नजर आ रही हैं, बिना कुछ बोले ही ये अपने अंदाज से हीरामंडी को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा रही हैं।

क्या है हीरामंडी की कहानी ?

संजय लीला भंसाली अपनी सीरीज में हीरामंडी नाम की जगह में बसी तवायफों की कहानी दिखाएंगे। सीरीज में प्यार, पावर और आजादी तीनों की जंग देखने को मिलेगी। इसके साथ ही हीरामंडी में स्वतंत्रता के पहले के भारत की झलक भी शामिल है। 

यह भी पढ़ें- Heeramandi: संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' में नजर आएंगी रेखा, एवरग्रीन ब्यूटी के लिए लिखा गया खास रोल

कब रिलीज होगी हीरामंडी ?

हीरामंडी में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला और अदिति राव हैदरी और ऋचा चड्ढा के अलावा संजीदा शेख और शर्मिन सहगल भी शामिल हैं। सभी एक्ट्रेस ने सीरीज के लिए डांस ट्रेनिंग ली है, ताकि अपने रोल में ढल सकें। हीरामंडी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, लेकिन अभी स्ट्रीमिंग डेट का एलान नहीं किया गया है।