Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Netflix New Web Series 2024: इस साल नेटफ्लिक्स पर होगा कपिल शर्मा से लेकर हनी सिंह की सीरीज का धमाल, देखिए पूरी लिस्ट

Netflix New Web Series 2024 29 फरवरी को नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix India) ने कई नई वेब सीरीज की घोषणी की जिसमें कपिल शर्मा का शो सिंगर यो यो हनी सिंह फेमस शबाना और ज्‍योतिका की डब्‍बा कार्टेल आईसी 814 द कंधार हाईजैक से लेकर लीला भंसाली की हीरामंडी और रवि किशन मामला लीगल है का नाम शामिल है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 29 Feb 2024 05:27 PM (IST)
Hero Image
नेटफ्लिक्स इंडिया की नई वेब सीरीज (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Netflix New Web Series 2024: पिछले कुछ सालों से फिल्मों पर्दे से ज्यादा दर्शक ओटीटी की दुनिया को पसंद कर रहे हैं। इस प्लेटफॉर्म में सबसे पहली पसंद दर्शकों की नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix India) है। यहां हर साल नई-नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज की जाती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही होने जा रहा है।

गुरुवार 29 फरवरी को नेटफ्लिक्स इंडिया (Netflix India) ने दर्शकों को बड़ी सौगात दी है। इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने एक साथ कई फिल्मों और वेब सीरीज की घोषणा की है, जिसमें कई सीरीज के दूसरे और तीसरे पार्ट शामिल है। तो वहीं कई नई सीरीज भी इस लिस्ट में है।

जिन नये शोज का एलान किया गया है, उनमें कपिल शर्मा का शो, सिंगर यो यो हनी सिंह की डॉक्युमेंट्री, शबाना और ज्‍योतिका की 'डब्‍बा कार्टेल', 'आईसी 814: द कंधार हाईजैक' से लेकर लीला भंसाली की हीरामंडी और रवि किशन 'मामला लीगल है' तक इसमें शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- Netflix Web series 2024: हो जाइए रेडी! नेटफ्लिक्स पर आएगी सीरीज की बाढ़, कोटा फैक्ट्री सहित इनके नए सीजंस का एलान

द ग्रेट इंडियन कपिल शो

कपिल शर्मा का 'द ग्रेट इंडियन कपल शो' पर टीवी पर न आकर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आने को तैयार है। यह शो इस प्लेटफॉर्म से अब दुनियाभर के दर्शकों को जोड़ेगा। इस बार दर्शकों को कपिल शर्मा के साथ सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे। इनके अलावा कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा भी इसका हिस्सा होंगे।

यो यो हनी सिंह फेमस

सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह फेमस की डॉक्यूमेंट्री दर्शकों को देखने को मिलेगी। इस डॉक्यूमेंट्री में हनी सिंह की जिंदगी के अनसुने, अनदेखे पहलुओं को दिखाया जाएगा।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

डब्बा कार्टेल

इस लिस्ट में नई वेब सीरीज शबाना आजमी की 'डब्बा कार्टल' है, जिसमें शबाना आजमी के अलावा ज्योतिका अंजलि धवन,  शालिनी पांडे और गजराज राव फिल्मी कलाकार शामिल हैं।

आईसी 814: द कंधार हाईजैक

नेटफ्लिक्स की अगली रिलीज 'आईसी 814: द कंधार हाईजैक' है। यह सीरीज 1999 की कंधार विमान अपहरण की घटना पर आधारित होगी। इसका निर्देशन अनुभव सिन्हा कर रहे हैं।

हीरामंडी

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' भी शामिल है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख नजर आएंगी।

मामला लीगल है

नेटफ्लिक्स की नई वेब सीरीज 'मामला लीगल है', जिसमें समीर रवि किशन, यशपाल शर्मा, अनंत जोशी, नाइला ग्रेवाल, निधि बिष्ट नजर आएंगे। यह 1 मार्च को रिलीज होने जा रही है।

मंडला मर्डर्स

वाणी कपूर की डेब्यू सीरीज 'मंडला मर्डर्स' की जानकारी भी इवेंट के दौरान दी गई। 'मंडला मर्डर्स' का निर्माण यशराज फिल्म्स के बैनर तले हुआ है। जो क्राइम थ्रिलर पर बनी है। 

यह भी पढ़ें- Netflix New Movies 2024: 'दो पत्ती' से लेकर 'टू किल ए टाइगर' तक, इस साल नेटफ्लिक्स पर धूम मचाएंगी ये फिल्में