Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Disney Plus Hotstar पर कॉमेडी शो ला रहे फरहाद सामजी... राजपाल, जॉनी लीवर से लेकर चंकी पांडेय तक आएंगे नजर

Comey Show Pop Kaun On Disney Plus Hotstar फरहाद सामजी ने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का निर्देशन किया है जो अप्रैल में रिलीज होने वाली है। फरहाद हेरा फेरी 3 का भी निर्देशन कर रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthUpdated: Fri, 03 Mar 2023 08:49 PM (IST)
Hero Image
Farhad Samji Comey Show Pop Kaun On Disney Plus Hotstar. Photo- screenshots

नई दिल्ली, जेएनएन। हिंदी फिल्मों में कॉमेडी फिल्मों के लेखन और निर्देशन के लिए मशहूर फरहाद सामजी अब ओटीटी स्पेस में कदम रख रहे हैं। फरहाद डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर कॉमेडी शो पॉप कौन लेकर आ रहे हैं, जिसमें इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकार नजर आएंगे। शुक्रवार को इस शो का दूसरा प्रोमो रिलीज किया गया, जिसमें कॉमेडी के बाप की तलाश की जा रही है।

प्रोमो की शुरुआत फरहाद सामजी के होती है, जो मॉनिटर में देखते हुए कहते हैं, क्या माइंड ब्लोइंग शॉट दिया राजपाल भाई। कैमरा चंकी पांडेय पर जाता है, जो कहते हैं कि मैं तो सिर्फ अनन्या का बाप हूं, आप तो कॉमेडी के बाप हैं। राजपाल बॉल सौरभ शुक्ला की गोदी में डाल देते हैं और उन्हें कॉमेडी का बाप बताते हैं।

सौरभ हंसते हुए कहते हैं कि ऐ राजपाल, ऐसी छोटी-छोटी बातें करेगा, मैं गोली मार दूंगा भेजे में। सौरभ कहते हैं, कॉमेडी का असली बाप है... बीच में आ जाती हैं जॉनी लीवर की बेटी जैमी। कैमरा फिर जॉनी लीवर पर घूमता है। इसके बाद फ्रेम में आते हैं कुणाल खेमू और कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन। 

यह भी पढ़ें: Friday OTT Releases- 'गुलमोहर' में होली और 'ताज' में बगावत के रंग, इस वीकेंड इन फिल्मों और वेब सीरीज के संग

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

जॉनी लीवर का ओटीटी डेब्यू

इस शो के साथ जॉनी लीवर ओटीटी स्पेस में डेब्यू कर रहे हैं। प्रोमो इस तरह से शूट किये जा रहे हैं, ताकि ज्यादा जानकारी बाहर ना आए। एक स्टेटमेंट में सौरभ शुक्ला ने कहा था- पॉप कौन पूरी तरह कॉमेडी शो है, जो तमाम पीढ़ियों के दर्शकों को पसंद आएगा। हर नये एपिसोड के साथ उसी कहानी को देखने का नजरिया बदल जाएगा। दर्शकों के पसंदीदा कॉमेडियंस उन्हें दीवाना बना देंगे। 

View this post on Instagram

A post shared by Farhad Samji (@farhadsamji)

पहले भी सीरीज बना चुके हैं फरहाद

फरहाद सामजी के करियर की बात करें तो उनकी अगली फिल्म किसी का भाई किसी की जान है, जिसमें सलमान खान और पूजा हेगड़े लीड रोल्स में हैं। हेरा फेरी सीरीज की तीसरी फिल्म का निर्देशन भी फरहाद ही कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। अक्षय कुमार की फिल्म में वापसी हो गयी है। एक बार राजू, श्याम और बाबूराव धमाल मचाएंगे।

2018 में फरहाद ऑल्ट बालाजी के लिएल बेबी कम ना सीरीज निर्देशित कर चुके हैं, जिसमें श्रेयस तलपड़े, चंकी पांडेय, कीकू शारदा, शेफा जरीवाला और मानसी स्कॉट ने मुख्य भूमिकाएं निभायी थीं। 2019 में ऑल्ट बालाजी के लिए ही उन्होंने बू सबकी फटेगी हॉरर कॉमेडी सीरीज बनायी थी, जिसमें तुषार कपूर, मल्लिका शेरावत, कृष्णा अभिषेक और संजय मिश्रा मु्ख्य भूमिकाओं में थे। 

यह भी पढ़ें: New Movies on OTT in March 2023- गुलमोहर, अलोन से ब्लैक एडम तक... मार्च में ओटीटी पर आ रहीं ये फिल्में