Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Horror Thriller: स्त्री 2 और 1920 भूल जाओगे! साउथ की इस हॉरर-सीरीज का 'भूत' देख कांप जाएगी रुह

Best Horror Series हॉरर फिल्में और वेब सीरीज देखने के शौकीन की काफी भरमार है। बेशक डर की वजह से लोग इन्हें अकेले नहीं देख सकते है लेकिन कुछ जिगरे वाले लोग हॉरर थ्रिलर (Horror Thriller) को देखने का साहस दिखाते हैं। ऐसी ही ऑडियंस के लिए आज हमसाउथ सिनेमा की ऐसी डरावनी वेब सीरीज की जानकारी लेकर आए हैं जिसे देखकर रुह कांप जाएगी।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 03 Sep 2024 07:16 PM (IST)
Hero Image
हॉरर से भरपूर साउथ की ये वेब सीरीज (Photo Credit-IMDB)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हॉरर थ्रिलर (Horror Thriller Series) सिनेमा का वो जॉनर हैं, जिसे देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित होते हैं। लंबे अरसे से भारतीय सिनेमा इस लीग की फिल्में बनाता आ रहा है। ओटीटी के बढ़ते चलन के साथ अब ऑनलाइन भी हॉरर से भरपूर वेब सीरीज देखने को मिल जाती हैं। 

उन्हीं में से एक सीरीज द विलेज (The Village Series) के बारे में आज हम आपसे बात करने जा रहे हैं। तमिल सिनेमा की इस भूतिया पेशकश में डर की अलग परिभाषा को दिखाया है। इतना कहा जा सकता है कि द विलेज को देखने से आप स्त्री 2 (Stree 2) और 1920 जैसी बेस्ट हॉरर थ्रिलर को भूल जाएंगे। 

क्या है द विलेज की कहानी

जरा सोचिए अगर आप देर रात अपने परिवार के साथ कहीं घूमने जा रहे हैं और अचानक से एक गांव के करीब घने जंगल के बीच आपकी गाड़ी खराब हो जाए, तो उस वक्त आप पर क्या बीतेगी। कुछ ऐसी ही कहानी द विलेज वेब सीरीज में दिखाई गई है, जब डॉक्टर गौतम सुब्रहण्यम (आर्या) अपनी फैमिली के साथ कटियाल नाम के एक भूतिया गांव में फंस जाते हैं।

ये भी पढ़ें- Bollywood की वो भूतिया फिल्म, जिसके सेट पर सच में आ गया था 'भूत', कब्रिस्तान में हुई थी शूटिंग

इस श्रापित गांव में एक ऐसा भूत रहता है, जो खून का प्यासा है। अब तक वह कई लोगों को अपना शिकार बना चुका है और उसके निशाने पर डॉ गौतम का परिवार है। सीरीज में कई ऐसे डरावने दृश्य मौजूद हैं, जिन्हें देखकर आपकी चीख निकल जाएगी। साथ ही भूत की रूप काया भी आपके अंदर दहशत पैदा कर सकती है।

गौतम किस तरह से इस दानव का सामना करता है और अपने परिवार को बचाने में सफल रहता है। उसके लिए आपको एक बार तो निर्देशक मिलिंद राव की द विलेज को देखना होगा। 

ओटीटी पर कहां मौजूद है द विलेज

अगर इतनी जानकारी पढ़ने के बाद आपके मन में द विलेज को देखने की जिज्ञासा जाग गई है तो बिना देरी करते हुए आप इस हॉरर थ्रिलर सीरीज को मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर जाकर देख सकते हैं। प्राइम वीडियो पर ये वेब सीरीज तमिल, तेलुगु और हिंदी सहित अन्य भाषाओं में मौजूद है। 

6 एपिसोड में डरावनी भूतिया सीरीज

द विलेज की भूतिया कहानी को मेकर्स ने ज्यादा लंबा नहीं खींचा है। बीते साल 24 नवंबर को प्राइम वीडियो पर दस्तक देनी वाली इस हॉरर सीरीज के कुल 6 एपिसोड हैं, जिनमें प्रति एक एपिसोड की समय सीमा 30-35 मिनट के आस-पास है। ऐसे में खाली समय में आप इसे एक बार में भी निपटा सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Horror Movies OTT: 7 भूतिया फिल्मों के आगे फीका है Stree 2 का खौफ, रात में भूलकर भी न देखें