Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharani 3 Teaser: सत्ता की कुर्सी पर फिर होगा 'महारानी' का राज, सीजन 3 में इस तैयारी से लौटेंगी हुमा कुरैशी

Maharani 3 Teaser Released हुमा कुरैशी स्टारर वेब सीरीज महारानी फैंस की पहली पसंद मानी जाती है। पहले दो सीजन की अपार सफलता के बाद अब मेकर्स महारानी का तीसरा सीजन महारानी 3 लेकर आ रहे हैं। डायरेक्टर सौरभ भावे के निर्देशन बनी महारानी 3 का शानदार टीजर वीडियो रिलीज कर दिया गया है जिसे देख फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ने वाली है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 16 Jan 2024 03:21 PM (IST)
Hero Image
सामने आया महारानी 3 का टीजर (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Huma Qureshi Maharani 3 Teaser Video: वेब सीरीज 'महारानी' के जरिए दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वालीं हुमा कुरैशी जल्द ही इस सीरीज के तीसरे सीजन में दमखम दिखाती हुईं नजर आएंगी।

इस बीच हुमा की 'महारानी 3' का लेटेस्ट टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस टीजर को देखकर फैंस की एक्साइटमेंट का लेवल हाई होने वाली है।

'महारानी 3' का लेटेस्ट टीजर हुआ रिलीज

वेब सीरीज 'महारानी' के पहले दो सीजन के जरिए हुमा कुरैशी ने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। मंगलवार को हुमा की इस सीरीज के तीसरे सीजन यानी 'महारानी 3' का लेटेस्ट टीजर रिलीज कर दिया गया है। मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव ने डायरेक्टर सौरभ भावे के निर्देशन में बनी महारानी 3 के इस टीजर वीडियो को अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया है। 

इस टीजर वीडियो में ये दिखाया गया है कि इस बार महारानी एक नई और बड़ी तैयारी के साथ बिहार की राजनीति का तख्त हिलाती हुईं दिखाई देंगी। महारानी 3 के टीजर में हुमा ये कहती हुईं नजर आ रही हैं- ''हम चौथी फेल होकर आपकी नाक में दम कर दिए तो जरा सोचिए की अगर ग्रेजुएट हो गए तो क्या ही करेंगे।''

'महारानी 3' के इस टीजर में आपको हुमा कुरैशी के अलावा दिग्गज फिल्म कलाकार और इस सीरीज में नवीन कुमार की भूमिका निभाने वाले एक्टर अमित सियाल भी दिखाई देंगे। 

महारानी के पहले दो सीजन रहे सफल

इससे पहले सोनी लिव की वेब सीरीज 'महारानी' के दो सीजन को रिलीज किया गया, जिसकी शुरुआत साल 2021 में हुई। इसके बाद 2022 में इस सीरीज का दूसरा सीजन में स्ट्रीम किया गया। आलम ये रहा है कि दर्शकों ने इस सीरीज के दोनों सीजन को पसंद किया और हुमा कुरैशी की 'महारानी' के दोनों सीजन में सफल रहे। ऐसे में अब 'महारानी 3' कैसा प्रदर्शन करती है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। 

ये भी पढ़ें- Kapil Sharma And Huma Qureshi: रणबीर कपूर के बाद कपिल शर्मा और हुमा कुरैशी को ED ने भेजा समन