Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IMDb की पॉपुलर सितारों की लिस्ट में 'कोहरा' और 'कल्कि 2898 एडी' का दबदबा, टॉप 10 में पहुंचे सुविंदर विक्की

IMDb Most Popular Celebrities आइएमडीबी हर हफ्ते लोकप्रिय सितारों की लिस्ट जारी करता है जिसमें उस हफ्ते की हलचल के हिसाब से सेलेब्स की स्थिति का आंकलन किया जाता है। सुविंदर विक्की पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार हैं और कई फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। कोहरा उनके लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हुई है क्योंकि इस सीरीज ने उन्हें बड़े पैमाने पर लोकप्रियता दिलवायी है।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthUpdated: Tue, 25 Jul 2023 07:07 PM (IST)
Hero Image
IMDB Most Popular Celebrity Suvinder Vicky For Netflix Kohrra and Deepika Padukone. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। नेटफ्लिक्स की क्राइम थ्रिलर सीरीज कोहरा को खूब पसंद किया जा रहा है। इस सीरीज में पंजाबी कलाकार सुविंदर विक्की और बरुण सोबती ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं।

सीरीज को कुछ ही दिनों में इतनी लोकप्रियता मिली कि सुविंदर आइएमडीबी की मोस्ट पॉपुलर इंडियन सेलिब्रिटीज की वीकली लिस्ट में शामिल हो गये हैं। सीरीज में उन्होंने बलबीर सिंह नाम के पुलिस अधिकारी का रोल निभाया था, जो अपनी पर्सनल लाइफ में जूझने के साथ एक हाइ प्रोफाइल मर्डर केस की जांच कर रहा है।

लोकप्रिय सितारों में दूसरे स्थान पर सुविंदर

इस किरदार में सुविंदर के अभिनय ने लोगों को खूब प्रभावित किया है और यह उनकी ब्रेकथ्रू परफॉर्मेंस मानी जा रही है। हालांकि, उन्होंने इंडस्ट्री में काफी काम किया है, पर इतनी चर्चा कभी नहीं मिली। अक्षय कुमार की केसरी और रणदीप हुड्डा स्टारर सीरीज कैट में वो काम कर चुके हैं। बरुण सोबती इस लिस्ट में आठवें स्थान पर हैं। इस सीरीज का निर्देशन रणदीप झा ने किया है।

सुविंदर की यह एंट्री इसलिए भी मायने रखती है, क्योंकि जवान की वजह से शाह रुख खान और मैरी क्रिसमस की वजह से कटरीना कैफ भी चर्चा में थीं। कैटरीना कैफ और शाह रुख खान इस सप्ताह तीसरे और चौथे स्थानों पर हैं। जवान के निर्देशन एटली ने किया है। वहीं, मैरी क्रिसमस के निर्देशक श्रीराम राघवन ने किया है। इस फिल्म में विजय सेतुपति भी हैं।

दीपिका पादुकोण रहीं पहले पायदान पर

आइएमडीबी की लिस्ट में पहले पायदान पर दीपिका पादुकोण रहीं, जिनका प्रोजेक्ट के से फर्स्ट लुक रिवील किया गया। वहीं, इसका टीजर कॉमिकॉन में रिलीज किया गया था। हालांकि, इस इवेंट में दीपिका शामिल नहीं हुई थीं, पर चर्चा में रहीं। 

टॉप 10 लिस्ट में कल्कि 2898 एडी का असर दिखा। फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं और इनके साथ में कमल हसन, अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गज स्टार भी फिल्म में शामिल होंगे।

प्रभास को मिली नौंवीं जगह

टॉप 10 की लिस्ट में दिशा पाटनी ने पांचवीं, प्रभास ने नौवीं और निर्देशक नाग अश्विन ने ग्यारहवीं रैंक हासिल की है। कल्कि 2898 एडी बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है। यह फ्यूचरिस्टिक फिल्म है। माइथोलॉजी से भी इसका कनेक्शन बताया जाता है।