Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ImMATURE Season 3: टीवीएफ की सीरीज इम्मैच्योर के तीसरे सीजन की घोषणा, Prime Video पर इस तारीख से होगा स्ट्रीम

Immature Season 3 Release Date टीवीएफ ने स्टूडेंट लाइफ पर कई सीरीज का निर्माण किया है। स्कूल कॉलेज से लेकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियों तक को इन सीरीज में कवर किया गया है। इम्मैच्योर स्कूल लाइफ दिखाने वाली सीरीज है जिसके किरदार कुछ किशोरवय विद्यार्थी हैं। सीरीज के तीसरे सीजन की घोषणा हो चुकी है। सीरीज का निर्देशन अनंत सिंह ने किया है।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Mon, 11 Dec 2023 05:57 PM (IST)
Hero Image
इम्मैच्योर का तीसरा सीजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगा। फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो ने सोमवार को अपनी अपकमिंग कॉमेडी-ड्रामा वेब सीरीज इम्मैच्योर के तीसरे सीजन (ImMATURE Season 3) का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। साथ ही इस वेब शो की रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

स्कूल और दोस्ती की कहानी इम्मैच्योर वेब सीरीज के पिछले दोनों सीजंस को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस सीरीज का पहला सीजन 20 फरवरी 2019 को एमएक्स प्लेयर पर लॉन्च हुआ था। दूसरा सीजन 26 अगस्त 2022 को प्राइम वीडियो पर आया था। 

यह होगी सीरीज की कहानी

तीसरे सीजन का ट्रेलर कक्षा 11 वीं के चार दोस्तों की कहानी दिखाता है, जिनमें ध्रुव, छवि, कबीर और सुसु की स्कूल लाइफ में होने वाली घटनाएं हैं, जब वे सभी अपनी दोस्ती, लव लाइफ और शैक्षणिक चुनौतियों का सामना करते हैं। कुछ पुरीनी बातों से उनकी दोस्ती में बढ़ती दरार इनकी कठिन परीक्षा लेगी।

यह भी पढ़ें: Panchayat 3 First Look- पंचायत 3 के सेट से सामने आए फर्स्ट लुक, नए सीजन में ऐसे दिखेंगे सचिव जी और बनराकस

कब और कहां देख सकते है शो?

इम्मैच्योर का तीसरा सीजन 15 दिसंबर 2023 से प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। द वायरल फीवर (टीवीएफ) द्वारा निर्मित इम्मैच्योर सीरीज को अनंत सिंह ने लिखा और डायरेक्ट किया है। शो में कास्ट की बात की जाए तो इसमें ओंकार कुलकर्णी, चिन्मय चंद्रांशु और नमन जैन मुख्य भूमिकाओं में हैं।

यह भी पढ़ें: First Act- हिंदी फिल्मों में बाल कलाकारों की चुनौतियों पर प्राइम वीडियो की डॉक्यु-सीरीज, इस दिन होगी रिलीज

सीरीज के लेखक और निर्देशक अनंत सिंह ने कहा-

टीनेज कहानियों की हमेशा दर्शकों के बीच एक यूनिक अपील रहती है और इममैच्योर एक ऐसी सीरीज है, जो उस अनुभव की मिसाल देती है। इस सीजन में हम देखते हैं कि हमारे किरदार कई ट्रायल्स से गुजरते हैं, क्योंकि उन्हें इस सच्चाई का सामना करना पड़ता है कि उनके स्कूल के दिन जल्द ही उनके पीछे छूट जाएंगे।

अनंत आगे कहते हैं कि ओंकार, चिन्मय और नमन को अपने किरदारों में विकसित होते और अभिनेताओं के रूप में तैयार होते देखना सुखद रहा है, जैसा कि इस सीजन में उनके प्रदर्शन से साफ है। दर्शकों द्वारा इस सीरीज को दिए गए प्यार से मैं बहुत खुश हूं।