Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Indian Police Force: दिल्ली हाट में क्यों रखा है अमेजन का 18 फुट लम्बा डिलीवरी बॉक्स, यहां पढ़ें वजह

Indian Police Force Trailer इंडियन पुलिस फोर्स का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है जो इस सीरीज के साथ ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं। सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में हैं। सिद्धार्थ का भी वेब सीरीज डेब्यू है। उनके अलावा शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय भी शो में प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे। शो का ट्रेलर इसी हफ्ते आने वाला है।

By Jagran News Edited By: Manoj Vashisth Updated: Wed, 03 Jan 2024 09:13 PM (IST)
Hero Image
शहरों में रखे अमेजन डिलीवरी बॉक्स। फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अगर हाल ही में आपने दिल्ली हाट का चक्कर लगाया है तो अंदर अमेजन प्राइम वीडियो का एक विशालकाय डिलीवरी बॉक्स देखा होगा, जिस पर इंडियन पुलिस फोर्स का पोस्टर लगा है। अगर आप सोच रहे हैं कि इस बॉक्स की क्या मिस्ट्री है तो हम आपको बता रहे हैं इसका राज। 

दरअसल, अमेजन ने प्राइम वीडियो की अपकमिंग वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स को प्रमोट करने के लिए अनोखी रणनीति अपनाई है, जिसके तहत देश के 12 शहरों में 18 फुट लम्बे डिलीवरी बॉक्स रखे गये हैं और इन पर लिखा गया है- Amazon Delivers Big Action...संदेश साफ है कि ये बॉक्सेज सीरीज के एक्शन का संकेत हैं। 

कहां-कहां रखे हैं डिलीवरी बॉक्स?

दिल्ली हाट के अलावा जिन शहरों में अमेजन के ये डिलीवरी बॉक्स रखे गये हैं, उनमें गुलमर्ग (कश्मीर), सुखना लेक (चंडीगढ़), लुलु मॉल (लखनऊ), जुहू बीच (मुंबई), गुजरात, केरल, जैसलमेर, कुर्ग, हैदराबाद शामिल हैं।

प्लेटफॉर्म के मुताबिक, ये सिर्फ विशालकाय बॉक्सेज नहीं हैं, बल्कि किसी अहम बात की ओर इशारा कर रहे हैं। इनके अंदर क्या है, यह भी एक सस्पेंस है, जो ट्रेलर लॉन्च के प्रति उत्सुकता जगाता है। 

यह भी पढ़ें: OTT Releases This Week- 2024 के पहले हफ्ते में देखिए ये फिल्में और वेब सीरीज, हॉरर-कॉमेडी से लेकर धांसू एक्शन

(बाएं से लखनऊ के लुलु मॉल, चंडीगढ़ की सुखना लेक, इंदौर की छप्पन दुकान और जैसलमेर में रखे गये जायंट बॉक्सेज।)

कब आएगा सीरीज का ट्रेलर?

इंडियन पुलिस फोर्स का ट्रेलर 5 जनवरी को आएगा। पिछले साल दिसम्बर में इसका टीजर रिलीज हुआ था, जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। रोहित शेट्टी की यह पहली वेब सीरीज और उनके कॉप यूनिवर्स का हिस्सा है, जिसमें सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी फिल्में शामिल हैं।

सात एपिसोड़ की ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ सीरीज एक्शन से भरपूर है, जिसमें पुलिस की टीम मुंबई में बम धमाकों के मास्टरमाइंड को पकड़ने के लिए एक मिशन शुरू करती है। इस शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय मुख्य किरदार निभा रहे हैं। सीरीज में श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि, ललित परिमू भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।

कब रिलीज होगी इंडियन पुलिस फोर्स?

पुलिस एक्शन ड्रामा सीरीज 19 जनवरी को प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है। इस शो को रोहित शेट्टी के साथ सुशांत प्रकाश ने डायरेक्ट किया है। 

यह भी पढ़ें: January OTT Release 2024- पहले महीने में आ रहे हैं ये किलर शोज, सिद्धार्थ मल्होत्रा का Web Series डेब्यू