Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Friday Night Plan: ओटीटी स्पेस में निरंतर काम करने पर बोले बाबिल- 'मुझे हर रोज स्क्रिप्ट नहीं मिलतीं'

Friday Night Plan बाबिल ने नेटफ्लिक्स की फिल्म कला से डेब्यू किया था। इस फिल्म में बुलबुल फेम तृप्ति डिमरी लीड रोल में थीं। बाबिल ने एक गायक का किरदार निभाया था जिससे तप्ति का किरदार नफरता करता है। इस फिल्म की कहानी हिंदी सिनेमा के गोल्डन एरा में दिखायी गयी थी और बाबिल को पहली ही फिल्म में अभिनय क्षमता दिखाने का मौका मिला।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Fri, 04 Aug 2023 09:06 PM (IST)
Hero Image
बाबिल अब जूही चावला के साथ दिखेंगे। फोटो- स्क्रीनशॉट

नई दिल्ली, जेएनएन। दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान 'फ्राइडे नाइट प्लान' नाम से एक और वेब प्रोजेक्ट के लिए तैयारी कर रहे हैं, जो सितंबर में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी। फिल्म के निर्माताओं ने शुक्रवार को फिल्म का टीजर जारी किया। 

नेटफ्लिक्स पर बाबिल की दूसरी फिल्म

'फ्राइडे नाइट प्लान' की रिलीज से पहले यंग एक्टर बाबिल ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में ओटीटी पर ज्यादा काम करने की वजह पर कहा कि उनकी ऐसी ख्वाहिश कभी नहीं थी कि मुझे थिएटर में आना है या बिग स्क्रीन पर आना है। मैं लोगों के दिलों तक पहुंचना चाहता हूं। बाबिल ने आगे कहा कि वो ज्यादा लोगों तक पहुंचना चाहते हैं, चाहे उनका काम किसी भी माध्यम से रिलीज हो।

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें बड़ी संख्या में ऑफर नहीं मिलते हैं-

मुझे जो मिला मैंने कर दिया। मुझे हर दिन स्क्रिप्ट नहीं मिलती। मुझे भर-भर के ऑफर नहीं आते कि मैं चुन सकूं और तय कर सकूं कि मुझे किस मीडियम पर काम करना है। मैंने बहुत सारे ऑडिशंस दिए हैं और जब भी मेरा सिलेक्शन हुआ है, मैं बस स्क्रिप्ट पढ़ता हूं और अगर मुझे यह पसंद आती है, तो मैं इसे करता हूं, चाहे वह कहीं भी रिलीज हो।

यशराज की बेव सीरीज में नजर आएंगे बाबिल

बाबिल ने अन्विता दत्ता की फिल्म 'कला' के साथ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की थी, जोकि नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। फिल्म में उन्होंने एक गायक का किरदार निभाया था। बाबिल खान को उनके पहले प्रोजेक्ट के लिए अच्छे रिव्यू मिले थे। फ्राइडे नाइट प्लान में वह जूही चावला के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। फिल्म पहली सितम्बर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी। 

बाबिल इसके अलावा यशराज फिल्म्स की वेब सीरीज में भी नजर आएंगे, जिसका एलान 2021 में हुआ था। इस वेब सीरीज का नाम द रेलवेमैन है। इसकी कहानी भोपाल गैस त्रासदी से निकली है और कुछ रेलवे कर्मचारियों के जज्बे को दिखाती है। सीरीज में केके मेनन, दिव्येंदु और आर माधवन लीड स्टार कास्ट का हिस्सा हैं।