Move to Jagran APP

Jawan OTT Release: एक नहीं, बल्कि इतने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'जवान', जानिए कब तक आएगी मूवी?

Jawan OTT Release पठान के बाद एक बार फिर से थिएटर में किंग खान जवान के साथ अपना जलवा बिखेर रहे हैं। जैसे ही ये फिल्म थिएटर में आई वैसे ही फैंस की जश्न मनाते हुए कई वीडियोज वायरल हुई। हालांकि अब हर कोई ये जानने के लिए बेकरार है कि ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कब रिलीज होगी। यहां पर पढ़ें जवान से जुड़ी अपडेट।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Thu, 07 Sep 2023 06:38 PM (IST)Updated: Thu, 07 Sep 2023 06:38 PM (IST)
Jawan Shah Rukh Khan Film Ott Release । Photo- Dainik Jagran Graphics

नई दिल्ली, जेएनएन। Jawan OTT Release: शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' ने रिलीज से पहले ही काफी बज बना लिया था। साउथ के मशहूर निर्देशक एटली के डायरेक्शन में बनी इस एक्शन ड्रामा फिल्म में किंग खान के साथ पहली बार नयनतारा की जोड़ी फैंस को देखने को मिली।

'जवान' की एडवांस बुकिंग ने 'गदर 2' तक का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया। 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म को समीक्षकों का पॉजिटिव रिव्यू मिला है।

शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' की रिलीज के साथ ही हर किसी के दिमाग में ये सवाल भी आ गया कि ये मूवी किस ओटीटी प्लेटफॉर्म और कब रिलीज होगी। अब बादशाह खान की जवान की ओटीटी रिलीज को लेकर भी अपडेट सामने आ गई है।

किन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी शाह रुख खान की 'जवान'

'जवान' इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है, ऐसे में हर कोई ये जानने के लिए बैचेन है कि ये फिल्म किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। शाह रुख खान और नयनतारा स्टारर 'जवान' को लेकर जो अपडेट सामने आई है, वह ये है कि एटली की ये मूवी एक नहीं, बल्कि कई अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक ये शाह रुख खान के प्रोडक्शन रेड चिलीज के स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स से अच्छे रिलेशन है, ऐसे में रिपोर्ट्स की माने तो ये फिल्म अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, जी5, वूट और सोनी लिव जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा सकती है।

यह भी पढ़ें: Jawan: शाह रुख खान की 'जवान' में 'खलनायक' संजय दत्त निकले सरप्राइज पैकेज, निभाया है ऐसा किरदार

ओटीटी पर कब आएगी शाह रुख खान की 'जवान'

इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि किंग खान की 'जवान' कब तक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों के बीच आ सकती है। दरअसल शाह रुख खान की लास्ट रिलीज 'पठान' थिएटर में आने के 56 दिन बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, इस बात से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि किंग खान की ये मूवी दिवाली 2023 के आसपास ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है।

हालांकि, फिल्म की कमाई और क्रेज पर ओटीटी की रिलीज पूरी तरह से निर्भर करती है। ये फिल्म कब और कौन से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी, इस पर मेकर्स की तरफ से अब तक कोई आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: Jawan की रिलीज के बीच अमिताभ बच्चन ने शाह रुख को बताया 'देश की धड़कन', इस बात से भड़क गए लोग


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.