Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Panchayat 3 First Look: पंचायत 3 के सेट से सामने आए फर्स्ट लुक, नए सीजन में ऐसे दिखेंगे सचिव जी और बनराकस

Panchayat Season 3 अमेजन प्राइम वीडियो की पॉपुलर वेब सीरीज पंचायत को भला कौन भूल सकता है। अब तक जितेंद्र कुमार स्टारर ये सीरीज फैंस का जमकर मनोरंजन करती नजर आई है और फैंस इस वेब सीरीज के तीसरे सीजन का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच मेकर्स की तरफ से पंचायत सीजन 3 के फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिए हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 09 Dec 2023 08:01 PM (IST)
Hero Image
पंचायत 3 के फर्स्ट लुक पोस्टर आए सामने (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Panchayat 3 First Look Out: मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो की सबसे शानदार वेब सीरीज की बात की जाए तो उसमें डायरेक्टर दीपक कुमार मिश्रा की सुपरहिट वेब सीरीज पंचायत 3 का नाम जरूर शामिल होगा।

पहले दो सीजन की अपार सफलता के बाद अब मेकर्स तीसरा पार्ट यानी पंचायत 3 लेकर आ रहे हैं। इस बीच जितेंद्र कुमार स्टारर इस सीरीज के लेटेस्ट फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिए गए हैं।

रिलीज हुए पंचायत 3 के फर्स्ट लुक पोस्टर

प्राइम वीडियो की पंचायत वेब सीरीज के पहले दो सीजन ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। इस सीरीज को फैंस की तरफ से बेशुमार प्यार मिला है। वेब सीरीज की कहानी और स्टार कास्ट ने कुछ इस कदर कमाल किया है कि पंचायत का खुमार हर किसी के सिर चढ़कर बोला है। इस बीच पंचायत 3 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ गया है, जिसे जानकर फैंस के चेहरे खिलने वाले हैं।

दरअसल शनिवार को सीरीज के मेकर्स की तरफ से पंचायत सीजन 3 के लेटेस्ट पोस्टर रिलीज कर दिए गए हैं। इस पोस्टर में वेब सीरीज के एक्टर जितेंद्र कुमार यानी सचिव जी कंधे पर बैग टांग कर बाइक पर जाते दिख रहे हैं, जबकि दूसरी पोस्टर में पंचायत 2 के कैरेक्टर भूषण यानी बनराकस (दुर्गेश कुमार), विनोद (अशोक पाठक) और प्रह्ललाद (फैसल मलिक) एक साथ नजर आ रहे हैं। 

इन पोस्टर के कैप्शन में लिखा है- हमको अच्छे से मालूम है इंतजार काफी असहनीय होता है। इस वजह से हम आपके लिए सीधे सेट से कुछ स्पेशल लेकर आए हैं। इस कैप्शन के साथ पंचायत सीजन 3 का जिक्र भी किया गया है। ऐसे में अब ये साफ अनुमान लगाया जा सकता है कि कुछ समय बाद ये सीरीज ऑन द फ्लोर होगी। 

अगले साल रिलीज हो सकती है पंचायत 3

पंचायत वेब सीरीज का पहला पार्ट साल 2020 में रिलीज हुआ था। इसके बाद साल 2022 में इस सीरीज के दूसरे पार्ट ने वापसी की और फैंस को वो सीजन भी हद से ज्यादा पसंद आया। ऐसे में अब फैंस पंचायत 3 के रिलीज के लिए बेकरार हैं। ऐसा माना जा रहा है कि अगले साल 2024 में पंचायत सीजन 3 अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जा सकती है। 

ये भी पढ़ें- 'पंचायत' फेम चंदन रॉय फिल्म में भी दिखाएंगे अपना टैलेंट, कहा- दिल से खुद किया है यह विकास