Move to Jagran APP

K-Dramas on OTT: कोरियन शो लवर्स के लिए खास होने वाला है नवंबर, रोमांस और थ्रिल से भरपूर रिलीज होंगे ये शो

ओटीटी पर हर वीक और हर महीने कोई न कोई कंटेंट रिलीज होता रहता है। इन दिनों इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर हिंदी के अलावा रीजनल और के-ड्रामा का चलन भी काफी बढ़ गया है। खासकर के-ड्रामा जिसका पिछले कुछ समय में इंडियन्स के बीच क्रेज काफी बढ़ गया है। नवंबर में धमाकेदार कंटेंट से भरे कुछ के-ड्रामा रिलीज होंगे जिसके नाम हम आपको इस रिपोर्ट में बताएंगे।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 27 Oct 2024 05:39 PM (IST)
Hero Image
नवंबर में रिलीज होने वाले के-ड्रामा शो
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। K-Drama to Release in November: ओटीटी स्पेस में मौजूद तमाम तरह के कंटेंट के बीच के-़ड्रामा (K-Drama) को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। रोमांटिक, क्राइम, हॉरर, हर तरह के जॉनर के शो ओटीटी के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होते हैं। ऐसे में हम आपको उन कोरियन शोज के बारे में बताएंगे, जो नवंबर में रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

कोरियन ड्रामा लवर्स के पास अगले महीने ओटीटी पर देखने के लिए काफी कुछ रहेगा। 'फेस मी' में मेडिकल थ्रिलर स्टोरी से लेकर कॉमेडी और ड्रामे से भरपूर 'गनगम बी-साइड' तक, नवंबर में ओटीटी पर आपके देखने के लिए काफी कुछ मनोरंजक और मजेदार होगा।

नवंबर में रिलीज होने वाले के-ड्रामा

ब्रूइंग लव

यह रोमांटिक कॉमेडी शो है। इसमें उस व्यक्ति की कहानी दिखाई गई है, जो स्पेशल फोर्स सोलजर था और अब सेल्सपर्सन बन गया है। उसकी लेडी लव एक लोकल शॉप की सीईओ है। शो में कुछ पंचलाइन्स हैं, जो इसे कॉमेडी से भरपूर बनाते हैं।

रिलीज डेट- 4 नवंबर

कहां देखें- विकी

गनगम बी-साइड

'गनगम बी-साइड' क्राइम थ्रिलर स्टोरी है। इसमें गैंग्सटर दुनिया की सच्चाई दिखाई गई है, जिनके आतंक से एक के बाद एक रात में लोग गायब हो जाते हैं। यह क्राइम सीरीज जैसे-जैसे आगे बढ़ेगी, वैसे-वैसे कई और राज खुलेंगे।

रिलीज डेट- 6 नवंबर

कहां देखें- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

मिस्टर प्लैंकटन

इस शो की कहानी दो ऐसे अजनबियों की है, जो अपने परिवार वालों को खोज रहे होते हैं। हे जो (Woo Do-Hwan) अपने असली पिता की खोज में कहीं दूर निकल जाता है। जहां वह जा रहा होता है, उसी रास्ते उसकी मुलाकात जे मी (Jung Yoo-Mi) से होती है, जो अपने परिवार की तलाश में है। इस बीच दोनों एक अनोखा बॉन्ड डेवलप करते हैं।

रिलीज डेट- 8 नवंबर

कहां देखें- नेटफ्लिक्स

द फियरी प्रीस्ट- 2

'द फियरी प्रीस्ट 2' 2019 के हिट के-ड्रामा का सीक्वल है। इसकी कहानी बुसान के बैकड्रॉप पर बनी है। नए सीजन में कैथलिक प्रीस्ट किम हे-II फ्रेश ड्रग केस को लड़ता दिखाया जाएगा।

रिलीज डेट- 8 नवंबर

कहां देखें- नेटफ्लिक्स

वेन द फोन रिंग्स

'वेन द फोन रिंग्स' एक रोमांटिक शो है, जिसमें पॉलिटिकल ड्रामे का तड़का भी लगा है। इस शो की कहानी बेक सा-इओन (Yoo Yeon-Seok) पर आधारित है, जो राजनीतिक परिवार से आता है और सबसे कम उम्र का प्रेसिडेंशियल स्पोक्सपर्सन है। उसकी पत्नी साइन लैंग्वेज इंटरप्रीटर है, जो कि खुद एक बीमारी से पीड़ित है।

दुनिया की नजरों में इनकी शादी एक दिखावा माना जाती है। सीरीज में प्यार और कम्युनिकेशन के बीच की उलझन को दिखाया गया है।

रिलीज डेट- 20 नवंबर

कहां देखें- नेटफ्लिक्स

यह भी पढ़ें: K Drama Series: इन टॉप-5 कोरियन ड्रामा वेब सीरीज को IMDB से मिली है टॉप रेटिंग, OTT पर यहां देखें