Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kaagaz 2 OTT Release: सतीश कौशिक की फिल्म 'कागज 2' ने दी ओटीटी पर दस्तक, Anupam Kher ने फैंस से की ये अपील

दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक को दुनिया से गए काफी समय हो गया है लेकिन वह अभी भी अपने फैंस के दिलों में जिंदा हैं। उनकी आखिरी रिलीज हुई मूवी कागज 2 को लोगों से काफी प्यार मिला था। इस फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर भी दिखाई दिए थे। अब इस मूवी ने ओटीटी पर दस्तक दे दी है। ऐसे में अभिनेता ने फैंस से ये अपील की है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Thu, 02 May 2024 01:06 PM (IST)
Hero Image
ओटीटी पर आई कागज 2 (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की फिल्म 'कागज 2' ने सिनेमाघरों में 1 मार्च को दस्तक दी थी। यह फिल्म उनके निधन के लगभग कुछ महीनों बाद ही सिनेमाघरों में आ गई थी। इस फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, नीना गुप्ता और अनंग देसाई समेत कई स्टार्स एक साथ दिखाई दिए थे।

लोगों से इस फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। अब जो शख्स इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने से चूक गया था, उसके लिए एक अच्छी खबर आ रही है। दरअसल, अब इस मूवी ने ओटीटी पर भी दस्तक दे दी है।

यह भी पढ़ें: Kaagaz 2 Review: आम आदमी से जुड़ा जरूरी मुद्दा उठाती है सतीश कौशिक और अनुपम खेर की फिल्म, आंखें भी करती है नम

कहां देख सकते हैं कागज 2

अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फिल्म से जुड़ी जानकारी दी है। वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कहा कि दोस्तों, मेरे और मेरे दोस्त सतीश कौशिक की फिल्म 'कागज 2' अमेजन प्राइम पर है और बड़ी खुशी की बात है कि ये टॉप 10 में आ चुकी है। आप भी इसे जरूर देखिए। इस फिल्म को मेरे दोस्त सतीश ने बहुत मेहनत से बनाया था और मौजूदा हालात पर इसका एक बहुत महत्वपूर्ण पहलू है।

View this post on Instagram

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

तो जरूर देखिए कागज 2 मूवी। यह अमेजन प्राइम पर है और अगर आप इसे देखेंगे तो मुझे बहुत खुशी होगी। फिल्म का आनंद लीजिए। यह हमारे समय की एक महत्वपूर्ण फिल्म है। जय हो।

क्या है कागज 2 की कहानी

इस फिल्म में देखने को मिलता है कि कैसे सुशील रस्‍तोगी (सतीश कौशिक) की बेटी घर में गिर जाती है और राजनीतिक रैली के चलते ट्रैफिक जाम में फंसने की वजह से अस्तपाल समय पर न पहुंच पाने की वजह से उनकी इकलौती होनहार बेटी का निधन हो जाता है। इसके बाद वह अपनी बेटी को न्याय दिलाने की लड़ाई लड़ते हैं। इस मुहीम में उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है और आगे क्या होता है इसके लिए मूवी देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Satish Kaushik की बेटी संग Kaagaz 2 की स्क्रीनिंग में पहुंचे अनुपम खेर, एक्टर को याद कर हुए इमोशनल