Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kaala Paani Trailer Out: सस्पेंस से भरपूर है आशुतोष-मोना की सीरीज 'काला पानी' का ट्रेलर, इस दिन होगी रिलीज

Kaala Paani Trailer Out एक्ट्रेस मोना सिंह और आशुतोष गोवारिकर की उपकमिंग वेब सीरीज काला पानी का ट्रेलर आज जारी हो गया है। इस सीरीज के जरिए आशुतोष ओटीटी की दुनिया में बतौर एक्टर डेब्यू करने जा रहे हैं। यह एक सरवाइवल ड्रामा बेस्ड वेब सीरीज होने वाली है जिसमें दोनों ही कलाकार लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 07 Oct 2023 10:27 PM (IST)
Hero Image
काला पानी का ट्रेलर हुआ रिलीज (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kaala Paani Trailer Out: छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी एक्ट्रेस मोना सिंह अब जल्द ही एक और वेब सीरीज 'काला पानी' में नजर आने वाली हैं। आशुतोष गोवारिकर और मोना सिंह की इस सरवाइवल ड्रामा वेब सीरीज का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। इस सस्पेंस थ्रिलर सीरीज का ट्रेलर देखने के बाद अब फैंस भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इससे पहले इस सीरीज का प्रोमो वीडियो जारी किया गया था, जिसमें इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया था। यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें: वेब सीरीज 'पान पर्दा जर्दा' में नजर आएंगी Mona Singh, लव स्टोरी-एक्शन और पारिवारिक ड्रामा का दिखेगा तड़का

क्या दिखाया गया है ट्रेलर में

'काला पानी' का यह ट्रेलर सस्पेंस और थ्रिलर से भरा हुआ है। हैरान कर देने वाली यह सीरीज आपको एक अलग ही दुनिया में ले जाएगी। इसके ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कैसे लोग अंडमान और निकोबार द्वीप समूह के काला पानी में सर्वाइव करते हैं। इसके साथ ही 2 मिनट 32 सेकंड के ट्रेलर में बेहद दिलचस्प सीन दिखाए गए हैं और यह इसकी कहानी के इर्द-गिर्द रहस्य पैदा करते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

ट्रेलर में देखा जा सकता है कि द्वीप पर सब कुछ ठीक नहीं चल रहा। वहां कुछ गड़बड़ होने से अराजकता फैल जाती है, जिससे अंडमान निकोबार के रहने वाले लोग फंस जाते हैं और इसके बाद वह बाहरी दुनिया से अलग हो जाते हैं। इसका ट्रेलर रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा गया है 'काला पानी की दीवारें बंद हो रही हैं, यह आपके जीवित रहने के कौशल का टेस्ट करने का समय है'।

लोगों ने कैसा दिया ट्रेलर पर रिएक्शन

यूजर इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ट्रेलर देखने के बाद अब वह इस पर भी कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा 'क्या ट्रेलर है'। एक अन्य ने लिखा 'इसके लिए बेहद उत्साहित हूं'। कई अन्य लोगों ने भी ट्रेलर की तारीफ की है।

कब रिलीज होगी सीरीज

यह वेब सीरीज 18 अक्टूबर, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। यह सीरीज समीर सक्सेना और अमित गोलानी के डायरेक्शन में बनी है। इस सीरीज में मोना सिंह के साथ आशुतोष गोवारिकर, आरूशी शर्मा, अमेय वाघ, राधिका मेहरोत्रा, चिन्मय मंडलेकर और पूर्णिमा इंद्रजीत जैसे कई कलाकार नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Kaala Paani Release Date: वीरान टापू पर जिंदगी के लिए जंग की कहानी, जबरदस्त है आशुतोष-मोना की सीरीज का टीजर