Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kaala Teaser: क्राइम थ्रिलर 'काला' का धमाकेदार टीजर आया सामने, जानिए कब रिलीज होगी अविनाश तिवारी की ये सीरीज

Kaala Teaser Out Now एक्टर अविनाश तिवारी एक शानदार क्राइम थ्रिलर में अपनी दमदार अदाकारी का जलवा दिखाते हुए नजर आएंगे। एक्टर की इस अपकमिंग वेब सीरीज का नाम काला है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार की इस शानदार पेशकश का टीजर बुधवार को रिलीज कर दिया गया है जिसे देखने के बाद इस सीरीज के लिए आपकी एक्साइटमेंट काफी बढ़ने वाली है।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Wed, 23 Aug 2023 09:33 PM (IST)
Hero Image
काला का टीजर हुआ रिलीज (Photo Credit-Disney Plus Hotstar)

 नई दिल्ली जेएनएन: Avinash Tiwary Kaala Teaser Released: मौजूदा समय में सिनेमाघरों के साथ-साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म का क्रेज काफी बढ़ गया है। इस प्लेटफॉर्म पर आने वाली फिल्मों और वेब सीरीज का फैंस का बेसब्री से इंतजार रहता है।

इस बीच मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार की अगली पेशकश 'काला' का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है। क्राइम थ्रिलर इस वेब सीरीज में एक्टर अविनाश तिवारी सहित कई कलाकार अहम भूमिकाओं में मौजूद हैं। इसके साथ ही मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट भी अनांउस कर दी है।

'काला' का शानदार टीजर रिलीज

आज के दौर में यूनिक टाइटल की फिल्मों और सीरीज का काफी बोल-बाला चल रहा है। 'कालकूट' जैसी वेब सीरीज इसका एक उदाहरण है। अब इस कड़ी में डायरेक्टर बेजॉय नांबियार की 'काला' का नाम भी शामिल होने जा रहा है। बुधवार को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर इस सीरीज का शानदार टीजर रिलीज किया है।

जिसे देखने पर आप पाएंगे कि ये सीरीज क्राइम थ्रिलर, संस्पेंस और यकीनन मर्डर मिस्ट्री जैसे मसले से भरपूर होने वाली है। खून से लथपथ मैदान से इसके टीजर की शुरुआत होती है, जिसके बैकग्राउंड में सीरीज की टैगलाइन का वर्णन होता रहता है।

एक आईबी अधिकारी, अपराध, सत्ता और बदले की आग के साथ इस सीरीज में ढ़ेर सारा एक्शन भी नजर आएगा। इस टीजर के कैप्शन में मेकर्स ने लिखा है कि- ''अंधकार में जो दिखता है तुमको हां, वो रंग काला है।'' वेब सीरीज के इस टीजर को देखने के बाद आपकी एक्साइटमेंट भी इसके लिए बढ़ जाएगी।

कब रिलीज होगी 'काला'

'काला' के टीजर में आपको एक्टर अविनाश तिवारी की झलक देखने को मिलेगी। ये वही अविनाश तिवारी हैं जो वेब सीरीज 'खाकी-बिहार चैप्टर, बुलबुल और लैला मजनू' जैसी फिल्मों के जरिए अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं।

अविनाश के अलावा 'काला' में बतौर स्टार कास्ट हितेन तेजवानी, रोहन विनोद मेहरा, ताहिर शब्बरी और निवेथा पेथुराज राज जैसे कई कलाकार अहम भूमिकाओं में मौजूद हैं। आने वाले 15 सितंबर को ये सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।