Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

OTT पर होगा 'फनीवार', सीजन 2 लेकर लौट रहा है Great Indian Kapil Show, रिलीज डेट हुई लॉक

Great Indian Kapil Show 2 मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) दर्शकों को हंसाने के लिए वापस लौट रहे हैं। सीजन फर्स्ट की अपार सफलता के बाद अब कपिल का ग्रेट इंडियन कपिल शो का नया सीजन लौट रहा है। इस कॉमेडी शो के सीजन 2 की रिलीज डेट को लॉक कर दिया गया है। आइए जानते हैं कि ओटीटी पर ये कब से शुरू होगा।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 11 Sep 2024 04:46 PM (IST)
Hero Image
लौट रहा है कपिल शर्मा का कॉमेडी शो (Photo Credit-Netflix)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। लंबे समय से कॉमेडिन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने शो के जरिए दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते नजर आ रहे हैं। छोटे पर्दे से लेकर ओटीटी तक कपिल के शो ने सफर तय किया है। इसके साथ ही इसके कई नाम भी बदल गए हैं। बीते समय में ग्रेट इंडियन कपिल शो (Great Indian Kapil Show) के जरिए ओटीटी पर कपिल ने जनता को खूब हंसाया है।

ऐसे में पहले सीजन की सफलता के बाद कपिल शर्मा के ग्रेट इंडियन कपिल शो के सीजन 2 का एलान हो गया है। इसके साथ ही ये भी फाइनल हो गया है कि ये शो कब से ओटीटी पर स्ट्रीम होगा,आइए जानते है। 

ओटीटी पर कब होगा फनवार

टीवी के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ने खूब कमाल दिखाया। शो की क्रेजी फैमिली के साथ मिलकर कपिल ने सिने प्रेमियो को ठहाके लगाने पर मजबूर किया। हाल ही में ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 (Great Indian Kapil Show 2) को लेकर अनाउंसमेंट हुई थी और अब इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है। 

ये भी पढ़ें- 'कपिल शर्मा शो' के चंदू चायवाला ने Bigg Boss 18 को दिखाया ठेंगा, कहा- 'मैं कभी बिग बॉस में नहीं जाऊंगा'

बुधवार को मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) इंडिया ने कपिल शर्मा के इस शो के नए सीजन की रिलीज डेट रिवील कर दी गई है। जिसके आधार पर 21 सितंबर से ये शो नेटफ्लिक्स पर हर शनिवार रात 8 बजे से ऑनलाइन स्ट्रीम किया जाएगा। इस बार शो को शनिवार फनीवार की टैगलाइन दी गई है। 

इस घोषणा के बाद फैंस कपिल शर्मा के इस शो के लिए उत्साहित नजर आ रहे हैं और वह जल्द-जल्द इसकी शुरुआत का इंतजार कर रहे हैं। 

लौटेंगे कॉमेडी के महारथी

ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 की रिलीज डेट के साथ शो का नया पोस्टर भी सामने आया है। जिसमें कपिल शर्मा के साथ सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, अर्चना पूरण और राजीव ठाकुर जैसे कॉमेडी के महारथी दिखाई दे रहे हैं। इतना भी तय है कि इस बार भी ये कॉमेडी शो कमाल कर के दिखाएगा।

ये भी पढ़ें- IC 814: The Kandahar Hijack को ठुकराने वाले थे Rajiv Thakur, कपिल शर्मा की वजह से कहा था 'हां'