Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Call Me Bae: करण जौहर दूसरी बार कर रहे Ananya Panday को लॉन्च, थिएटर के बाद होगा OTT डेब्यू

करण जौहर बॉलीवुड में स्टार्स किड्स को मौका देने के लिए जाने जाते हैं। अब तक उन्होंने कई स्टार्स को अपनी फिल्मों के जरिए लॉन्च किया है। हालांकि अब उन्होंने ओटीटी की तरफ अपना रुख कर लिया है। इसके साथ ही वो अनन्या पांडे को लॉन्च करने जा रहे हैं। करण जौहर एक्ट्रेस को कॉल मी बे नाम की सीरीज के साथ ओटीटी पर लॉन्च कर रहे हैं।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 14 Aug 2024 08:13 PM (IST)
Hero Image
ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार अनन्या पांडे, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्मों के बाद अब अनन्या पांडे ओटीटी पर कदम रखने जा रहे हैं। इस बार उन्हें लॉन्च करने के लिए करण जौहर साथ आए हैं, जो अब तक कई स्टार किड्स को डेब्यू करने का मौका दे चुके हैं। अमेजन प्राइम वीडियो ने अनन्या पांडे और करण जौहर के शो का नया वीडियो जारी किया है, जिसमें एक्ट्रेस अपने किरदार को लेकर बात करते हुए दिख रही हैं।

अनन्या पांडे और करण जौहर के इस ओटीटी शो का नाम कॉल मी बे है। वीडियो में दोनों लॉन्च को लेकर बातचीत करते हैं। करण उन्हें लॉन्च करने की बात कहते हैं, जिस पर अनन्या कहती हैं कि वो तो उन्हें पहले ही लॉन्च कर चुके हैं।

ओटीटी पर लैंड करेंगी अनन्या

करण जौहर इसके बाद अपनी फिल्म कुछ कुछ होता है के मशहूर डायलॉग को बोलते हुए कहते हैं कि हम एक बार जीते हैं, एक बार मरते हैं, शादी भी एक बार होती है, लेकिन लॉन्च तो बार-बार हो सकता है। डार्लिंग वो बॉलीवुड लॉन्च था, ये ओटीटी लॉन्च है। इसके बाद दोनों एक्ट्रेस के किरदार को लेकर बात करते हैं।

यह भी पढ़ें- कौन हैं Ananya Panday के रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड Walker Blanco? अंबानी परिवार से जुड़ा है कनेक्शन

दिलचस्प है करण-अनन्या की बातें

इस मजेदार वीडियो में करण आगे कहते हैं कि अनन्या प्राइम वीडियो पर अपना ओटीटी डेब्यू करेंगी। इसके बाद अनन्या पांडे जब अपने किरदार के बारे में पूछती हैं, तो जवाब में करण कहते हैं कि वो कुछ नया और चुनौतीपूर्ण होगा। एक ऐसा रोल, जो तुमने जिंदगी में नहीं किया, लेकिन अनन्या एक आम इंसान का रोल निभाने की इच्छा जताती हैं। इस पर वो अनन्या को बताते हैं कि उनका किरदार एक ऐसी अमीर लड़की का होगा, जो सब कुछ खो देती हैं और उसे मुंबई आकर हर चीज के लिए संघर्ष करती है। इसके बाद 'कॉल मी बे' की एक झलक भी देखने को मिलती है।

View this post on Instagram

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

कब रिलीज होगी सीरीज

कॉल मी बे धर्माटिक एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन में बनी है। प्रोड्यूसर्स की लिस्ट में करण जौहर के साथ अपूर्व मेहता और सोमे मिश्रा का नाम शामिल है। इस सीरीज को इशिता मोइत्रा, समीना मोटलेकर और रोहित नायर ने लिखा है। वहीं, कोलिन डी कुन्हा ने इसका निर्देशन किया है। कॉल मी बे में 8 एपिसोड्स होगे और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। सीरीज में उनके साथ वीर दास, गुरफतेह पीरजादा, वरुण सूद, विहान समट, मुस्कान जाफरी, निहारिका लारा दत्त, लीजा मिश्रा, और मिनी माथुर जैसे कलाकार भी शामिल हैं। कॉल मी बे प्राइम वीडियो पर 6 सितंबर से स्ट्रीम होगी।

यह भी पढ़ें- शिव की भक्ति में डूबी नजर आईं Ananya Panday, इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने साझा की खास तस्वीरें