Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karmma Calling Teaser: सक्सेस की लालच में हर हद पार करेंगी Raveena Tandon, 'कर्मा कॉलिंग' का दमदार टीजर रिलीज

Karmma Calling Teaser OUT रवीना टंडन की अपकमिंग सीरीज कर्मा कॉलिंग का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में रवीना का शानदार अंदाज देखने को मिल रहा है। ये सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार में रिलीज होगी। रुचि नारायन के निर्देशन में बनी इस सीरीज में रवीना एक अमीर शख्सियत इंद्राणी कोठारी का किरदार निभाती दिखाई देंगी। कर्मा कॉलिंग की रिलीज डेट का एलान भी किया गया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 15 Dec 2023 02:35 PM (IST)
Hero Image
रवीना टंडन की आगामी सीरीज कर्मा कॉलिंग का टीजर हुआ रिलीज। फोटो क्रेडिट- ट्विटर

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Karmma Calling Teaser OUT: नया साल, नई सीरीज और नया अवतार लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने के लिए रवीना टंडन (Raveena Tandon) एकदम तैयार हैं। 'केजीएफ 2' (KGF 2) में अपने दमदार अभिनय से होश उड़ाने वाली रवीना ने अपनी आगामी सीरीज का एलान किया है, जिसका टीजर भी आउट हो गया है।

इस अमेरिकन सीरीज की हिंदी एडेप्टेशन है कर्मा कॉलिंग

रवीना टंडन आगामी सीरीज 'कर्मा कॉलिंग' (Karmma Calling) में नजर आएंगी। रुचि नारायण के निर्देशन में बनी यह वेब सीरीज अमेरिकी की सीरीज 'रिवेंज' (Revenge) पर बेस्ड है। आशुतोष शाह की निर्मित सीरीज में रवीना अहम भूमिका निभा रही हैं। वह सीरीज में अमीर इंद्राणी कोठारी के किरदार में दिखेंगी। अभिनेत्री की ऐसी भूमिका आपने कभी नहीं देखी होगी।

यह भी पढ़ें- Khushi Kapoor-Agastya Nanda की आलोचना पोस्ट पर क्या है रवीना टंडन के 'लाइक' का सच? सामने आई प्रतिक्रिया

कर्मा कॉलिंग का टीजर हुआ रिलीज

15 दिसंबर 2023 को 'कर्मा कॉलिंग' का शानदार टीजर रिलीज किया गया, जिसमें रवीना टंडन की भूमिका ने पूरी लाइमलाइट चुरा ली। एक रईस महिला के किरदार में रवीना ने खुद को बड़ी उम्दा तरीके से ढाला है। टीजर में वह कहती नजर आईं, "सक्सेस पाने के लिए कोई रूल्स नहीं होते हैं। कुछ सही-गलत नहीं होता। अपने उसूल, आदर्श और यहां तक अपने परिवार, सब भाड़ में जाए। लोग कहते हैं, जैसा करोगे वैसा भरोगे, लेकिन मैं कहती, 'अगर दुनिया आपके कदमों पर हो तो कर्मा भी कुछ नहीं बिगाड़ सकता।'"

— Raveena Tandon (@TandonRaveena) December 15, 2023

क्या है कर्मा कॉलिंग की कहानी?

'कर्मा कॉलिंग' अमीरों की दुनिया की असलीयत बताती है। सीरीज में दिखाया जाएगा कि इंद्राणी कोठारी की ग्लैमर और चकाचौंध से भरी दुनिया में कितना धोखा भरा है। ये सीरीज 26 जनवरी 2024 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। रवीना ने बताया कि वह इस सीरीज के साथ जुड़कर बहुत खुश हैं। उन्होंने इससे पहले कभी भी ऐसा किरदार नहीं निभाया। रवीना ने कहा कि वह दर्शकों के रिव्यू का इंतजार कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- 'शूल और दमन के बाद लोगों ने मुझे अभिनेत्री के रूप में गंभीरता से लिया', Raveena Tandon ने क्यों कहीं थी ये बात