Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Freddy OTT Release: कछुए की पीठ पर रखे दांतों में फंसा गुलाब, सस्पेंस में लिपटा कार्तिक की फिल्म का पोस्टर

Freddy OTT Release Teaser Poster फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगी। कार्तिक की यह दूसरी फिल्म है जो ओटीटी पर आ रही है। इससे पहले नेटफ्लिक्स पर धमाका आ चुकी है। फ्रेडी एक थ्रिलर फिल्म है। अलाया एफ फीमेल लीड में हैं।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Fri, 28 Oct 2022 02:42 PM (IST)
Hero Image
Kartik Aaryan Film Freddy OTT Release Confirmed. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कार्तिक आर्यन की फिल्म फ्रेडी सिनेमाघरों के बजाय सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। गुरुवार को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने इसका एलान किया था। हालांकि, रिलीज डेट की जानकारी अभी नहीं दी गयी है। अब शुक्रवार को कार्तिक फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया, जो काफी दिलचस्प है।

पोस्टर पर एक कछुआ दिखाया है, जिसकी पीठ पर एक डेंचर रखा हुआ है और दांतों के बीच गुलाब की कली फंसी हुई है। एक दांत टूटकर नीचे गिरा हुआ है और उस पर खून भी लगा है। फिल्म का निर्देशन शशांक घोष ने किया है, जबकि निर्माता एकता कपूर हैं। गौरतलब है कि टीजर पोस्टर पर फिल्म के किसी कलाकार को नहीं दिखाया गया है, सिर्फ टाइटल और कार्तिक का नाम लिखा गया है।

यह भी पढ़ें: Black Panther- Wakanda Forever के प्रोमो में नीरज चोपड़ा की एंट्री, योद्धा के अंदाज में नजर आये चैम्पियन

 

फ्रेडी एक थ्रिलर फिल्म है और कार्तिक बिल्कुल अलग अवतार में नजर आने वाले हैं। फिल्म में अलाया फर्नीचरवाला और जेनिफर पिकिनाटो भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाली हैं। फ्रेडी की ओटीटी रिलीज की खबरें पिछले कुछ दिनों से चल रही थीं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि इसे सिनेमाघरों के बजाय सीधे ओटीटी पर उतारा जाएगा।

यह भी पढ़ें: Breathe InTo The Shadows 2 Trailer- अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज ब्रीद 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, पहले ज्यादा डार्क और थ्रिल?

कार्तिक ने फिल्म को लेकर कहा कि वो इसका हिस्सा बनकर खुद को खुशनसीब मानते हैं, ''ऐसी कहानी मैंने कभी नहीं की है। ओटीटी की वजह से मुझे एक्सपेरिमेंट करने का मौका मिल रहा है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फिल्म की रिलीज का इंतजार है। उम्मीद है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी।''

2022 के हिट एक्टर्स में शामिल हैं कार्तिक

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक आर्यन की इस साल एक ही फिल्म भूल भुलैया 2 रिलीज हुई है, जो बेहद सफल रही थी। अनीस बज्मी निर्देशित हॉरर कॉमेडी ने 180 करोड़ से अधिक नेट कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर किया था, जिसके बाद कार्तिक उन एक्टर्स में शामिल हो गये हैं, जिनकी फिल्मों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। वैसे, यह साल बॉलीवुड के लिए काफी खराब रहा। फ्रेडी अगर दिसम्बर तक रिलीज होती है तो 2022 में कार्तिक की दूसरी रिलीज होगी। ओटीटी स्पेस में भी यह कार्तिक की दूसरी फिल्म होगी। उन्होंने 2021 में रिलीज हुई राम माधवानी निर्देशित धमाका से ओटीटी पर डेब्यू किया था।

इन फिल्मों की शूटिंग कर रहे कार्तिक

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक फिलहाल सत्यप्रेम की कथा और शहजादा की शूटिंग कर रहे हैं। शहजादा, तेलुगु फिल्म अला वैकुंठपुरुमुलू का आधिकारिक रीमेक है। रोहित धवन के निर्देशन में बन रही यह एक्शन कॉमेडी फिल्म है। सत्यप्रेम की कथा का निर्देशन समीर विदवंस कर रहे हैं। कियारा आडवाणी फीमेल लीड रोल में हैं। यह फिल्म अगले साल 29 जून को रिलीज होगी। अनुराग बसु निर्देशिथ आशिकी 3 में कार्तिक लीड रोल में दिखेंगे। इस फिल्म का एलान पिछले महीने किया गया था।

यह भी पढ़ें: OTT Releases: इस हफ्ते ओटीटी पर क्राइम का बोलबाला, भरी अदालत में कत्ल और सीरियल किलर नर्स की दहलाने वाली कहानी