Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kathmandu Connection Season 2 Teaser: प्लेन हाईजैक और काठमांडू बम ब्लास्ट से जुड़ी है कहानी, दमदार है टीजर

आपको बता दें कि इस सोनी लिव के चर्चित वेब सीरीज काठमांडू कनेक्शन के पहले सीजन को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। पहले सजीव की कहानी एक रिपोर्टर के इर्द-गिर्द घूमती नजर आई थी जिसके पास एक रहस्मयी कॉल आता है और उसके तार काठमांडू से जुड़े हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Updated: Tue, 13 Dec 2022 03:14 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit :kathmandu connection Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Kathmandu Connection Season 2 Teaser :  काठमांडू कनेक्शन के पहले सीजन के बाद से ही दर्शकों को इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार था। वहीं अब फैंस का ये इंतजार खत्म हुआ। सोनी लिव की चर्चित वेब सीरीज में से एक काठमांडू कनेक्शन के दूसरे सीजन का टीजर आउट कर दिया गया है। इसके दूसरे सीजन में इस बार भी आपको एक्शन, थ्रिल और ड्रामा का पूरा तड़का देखने को मिलेगा है। टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ ही देर में इस टीजर वीडियो को काफी व्यूज मिल चुके हैं।

थ्रिल से भरा हुआ है पूरा टीजर

काठमांडू कनेक्शन सीजन 2 के टीजर की शुरुआत में काठमांडू 1992 लिखा हुआ नजर आता है। इसके बाद एक दो लोगों की आवाज सुनाई देती है जो एक दूसरे से सलाम करते है। इसके बाद कुछ आतंकवादी बैग टांगे हुए प्लेन में सवार होते हैं। उन सभी के बैग में बंदूकें होती हैं और वो गन की नोक पर प्लेन को हाईजैक कर लेते हैं। बस फिर यही से बढ़ती है पूरी कहानी। इसके बाद अक्षा प्रदर्शनी को एक फोन आता है और एक व्यक्ति उन्हें इस फोन करके मामले की जानकारी देते हुए कि भारत-पाकिस्तान शक्तिवर्धक खतरे में है मैम। तभी उस आदमी की गोली मारकर हत्या कर दी जाती है। इसके बाद अक्षा कहती हैं काठमांडू टाइम बॉम पर है और तभी एक बड़ा धमाका होता है। इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ ही कैप्शन में लिखा गया है, 'एक विमान अपहरण, एक समझौता शांति सम्मेलन और देश की संप्रभुता पर हमला! इनमें क्या संबंध है? #काठमांडूकनेक्शन सीजन 2, सोनी लिव पर जल्द स्ट्रीमिंग।'

View this post on Instagram

A post shared by Sony LIV (@sonylivindia)

कुछ ऐसी थी काठमांडू कनेक्शन के पहले सीजन की कहानी

सोनी लिव पर जल्द ही एक बार फिर से थ्रिलर से भरपूर वेब सीरीज काठमांडू कनेक्शन का दूसरा सीजन भी रिलीज होने जा रही है। इसके पहले सीजन की कहानी भी काफी दमदार थी। पहले सीजन की कहानी की बात करें तो ये एक रिपोर्टर के इर्द-गिर्द घूमती नजर आई थी, जिसके पास एक रहस्मयी कॉल आता है और उसके तार काठमांडू से जुड़े हैं। इस सीरीज में अमित स्याल, अक्षा परदसनी, अंशुमान पुष्कर, गोपाल दत्त, विक्रम सिंह और जाकिर हुसैन मुख्य भूमिकाओं में थे।