Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Murshid Trailer: जासूस के बाद अब अंडरवर्ल्ड डॉन 'मुर्शिद' बनकर लौटे केके मेनन, कब और कहां देखें सीरीज?

केके मेनन की अपकमिंग वेब सीरीज मुर्शिद का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसमें एक्टर अंडरवर्ल्ड डॉन के किरदार में दमदार नजर आ रहे हैं। मुर्शिद की कहानी 90 के दशक के दौरान मुंबई के क्राइम वर्ल्ड की झलक दिखाती है। सीरीज में केके मेनन लीड रोल मुर्शिद पठान के रोल में हैं जिसे न चाहते हुए भी फिर अंडरवर्ल्ड की दुनिया में लौटना पड़ता है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 20 Aug 2024 07:18 PM (IST)
Hero Image
केके मेनन की नई सीरीज 'मुर्शिद' का ट्रेलर आउट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। केके मेनन की वेब सीरीज 'मुर्शिद' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो चुका है। ये सीरीज एक थ्रिलर ड्रामा है, जिसमें के के मेनन एक बार फिर से अपनी दमदार अदाकारी का जलवा बिखेरते नजर आ रहे हैं।

'मुर्शिद' में उन्होंने अंडरवर्ल्ड डॉन मुर्शिद पठान का किरदार निभाया है, जो अपने परिवार को बचाने के लिए एक बार क्राइम की दुनिया में कदम रखता है।

डार्क और ग्रिपिंग है ट्रेलर

ट्रेलर में कई ऐसे पल हैं जो दर्शकों को सीट से बांध कर रखते हैं। के के मेनन की गहरी आवाज और उनकी आंखों में बसी मिस्ट्री ने इस किरदार को और भी रोचक बना दिया है। सीरीज का बैकग्राउंड म्यूजिक और सिनेमैटोग्राफी भी बेहद प्रभावशाली है, जो दर्शकों को सीरीज के साथ जोड़े रखने का वादा करता है।

यह भी पढ़ें- Tanaav 2 Trailer: सीरिया से लौटा आतंकवादी अल-दमिश्क घाटी में बढ़ाएगा तनाव, घुटने टेकने को मजबूर होगा कबीर?

कहानी की झलकियां

मुर्शिद पठान एक रिटायर्ड डॉन है, जिसने 20 सालों तक मुंबई पर राज किया था। अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके मुर्शिद को एक बार गैंगस्टर बनने की रास्ते पर लौटना पड़ता है, क्योंकि मुर्शिद का पुराना दुश्मन फरीद (जाकिर हुसैन) उसके बेटे को एक खतरनाक स्कैम में फंसाता है। जब मुर्शिद अपने परिवार की रक्षा करने की कोशिश करता है, तो उसका पीछा इंस्पेक्टर कुमार प्रताप राणा (तनुज विरवानी) करता है, जो उसका गोद लिया बेटा भी है। हालांकि, उस पर लालची नेता राजनेता जयेंद्र (राजेश श्रृंगारपुरे) का गहरा असर है।

सीरीज की रिलीज डेट

'मुर्शिद' ओटीटी प्लेटफार्म पर स्ट्रीम होने वाली है। ट्रेलर को देखकर दर्शक अब सीरीज के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये सीरीज थ्रिलर और ड्रामा के शौकीनों के लिए एक शानदार ट्रीट साबित हो सकती है। 'मुर्शिद' का डायरेक्शन श्रवण तिवारी ने किया है। के के मेनन, तनुज विरवानी और जाकिर हुसैन के साथ सीरीज में राजेश श्रृंगारपुरे और अनंग देसाई भी शामिल है। 'मुर्शिद' इस साल 30 अगस्त को जी5 पर स्ट्रीम होगी।

शेखर होम में बने जासूस

केके फिलहाल जासूसी सीरीज शेखर होम में नजर आ रहे हैं, जो जिओ सिनेमा पर रिलीज हुई है। श्रीजित मुखर्जी निर्देशित सीरीज शर्लक होम्स के किरदार और कहानियों से प्रेरित है।

यह भी पढ़ें- OTT Releases This Week: खुलेंगे सलीम-जावेद और उर्फी जावेद की जिंदगी के राज, धमाल मचाएगी Kalki 2898 AD