Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Killer Soup Trailer: इस बार खुद कत्ल के इल्जाम में बुरे फंसे मनोज बाजपेयी, किलर सूप का क्या है राज

Killer Soup Trailer Release नए साल की शुरुआत के साथ ही मनोज बाजपेयी अपनी नई सीरीज किलर सूप के साथ दर्शकों के बीच लौट रहे हैं। अपनी पुरानी सीरीज में मौत की गुत्थी सुलझाने वाले मनोज बाजपेयी किलर सूप में डबल धमाल करते हुए नजर आएंगे। उनकी इस वेब सीरीज में कोंकणा सेन शर्मा के साथ पहली बार वह स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 03 Jan 2024 12:44 PM (IST)
Hero Image
मनोज बाजपेयी का किलर सूप का ट्रेलर हुआ रिलीज / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Killer Soup Trailer Release:  हिंदी सिनेमा के मंझे हुए कलाकार मनोज बाजपेयी अपने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। फिल्मों में अपना शानदार अभिनय दिखाने वाले मनोज बाजपेयी ओटीटी किंग भी बन चुके हैं।

द फैमिली मैन के बाद अब वह जल्द ही अपने दर्शकों के बीच फिर ओटीटी पर एक मिस्ट्री थ्रिलर सीरीज 'किलर सूप' के साथ लौट रहे हैं।द किलर की एक झलक के बाद से ही फैंस एक्टर की वेब सीरीज को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अब हाल ही में मेकर्स ने 'किलर सूप' का ट्रेलर रिलीज करके फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना बढ़ा दिया है। इस बार मनोज बाजपेयी डबल धमाल करते हुए नजर आएंगे।

'किलर सूप' का ट्रेलर हैं काफी धमाकेदार

मनोज बाजपेयी की अगली सीरीज 'किलर सूप' का ट्रेलर बहुत ही धमाकेदार है। इस वेब सीरीज में पहली बार मनोज बाजपेयी के साथ कोंकणा सेन शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस सीरीज में मनोज बाजपेयी पहली बार डबल रोल में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: 54 साल के Manoj Bajpayee का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन, सिर्फ ये एक चीज खाकर बनाई धांसू बॉडी, फोटो देख हैरान फैंस

अपनी पिछली सीरीज 'द फैमिली मैन' में मौत की गुत्थी सुलझाने वाले मनोज बाजपेयी 'द किलर' में खुद ही कत्ल के इल्जाम में फंसते हुए नजर आएंगे। हालांकि, इस सीरीज को देखने की जो बेसब्री बढ़ाती है, वो ये है कि इस सीरीज में मर्डर करने वाला उनका डुप्लीकेट है या फिर उनकी पत्नी, जो इस वेब सीरीज में स्वाति शेट्टी का किरदार निभा रही हैं। ब्लैक कॉमेडी मर्डर मिस्ट्री से भरपूर ये सीरीज निश्चित रूप से आपके रोंगटे खड़े कर देगी।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

इन भाषाओं में रिलीज होगी किलर सूप

किलर सूप के निर्देशन की कमान अभिषेक चौबे संभाल रहे हैं, जो इससे पहले विद्या बालन और नसीरुद्दीन शाह की इश्कियां और डेढ़ इश्कियां डायरेक्ट कर चुके हैं।

आपको बता दें कि मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन स्टारर ये वेब सीरीज हिंदी के अलावा तमिल-तेलुगु और कन्नड़ भाषा में भी Netflix पर रिलीज हो रही है। 11 जनवरी को मनोज बाजपेयी की इस साल की पहली वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें: Top Performance of 2023: फिल्मों और वेब सीरीज में साल की बेस्ट परफॉर्मेंसेज, SRK से रणबीर और रणवीर तक शामिल