Move to Jagran APP

Killers Of The Flower Moon: इन OTT प्लेटफॉर्म्स पर आज से देख सकते हैं Leonardo DiCaprio की फिल्म

Killers Of The Flower Moon OTT Release किलर्स ऑफ द फ्लॉवर मून का निर्देशन मार्टिन स्कॉर्सेसी ने किया है जो क्राइम आधारित फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। किलर्स ऑफ द फ्लॉवर मून में लियोनार्डो डिकैपरियो के साथ रॉबर्ट डीनीरो मुख्य भूमिका में हैं। दोनों कलाकार मार्टिन के साथ पहले भी काम करते रहे हैं और दुनिया की कुछ बेहतरीन फिल्में दी हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthUpdated: Tue, 05 Dec 2023 02:09 PM (IST)
Hero Image
किलर्स ऑफ द फ्लॉवर मून ओटीटी पर आ गई है। फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Killers Of The Flower Moon OTT Release: लियोनार्डो डिकैपरियो की फिल्म किलर्स ऑफ द फ्लॉवर मून की सराहना दुनियाभर में हुई थी। मार्टिन स्कॉर्सेसी निर्देशित इस पीरियड फिल्म ने सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर दस्तक दे दी है। हालांकि, अभी फिल्म रेंटल प्लान के तहत ही ओटीटी पर उतारी गयी है और इसे देखने के लिए अच्छी-खासी रकम खर्च करनी होगी। 

ओटीटी पर कहां देखें फिल्म?

किलर्स ऑफ फ्लॉवर मून (रिव्यू यहां पढ़ें) एप्पल टीवी प्लस और प्राइम वीडियो पर 5 दिसम्बर से उपलब्ध है। प्राइम वीडियो पर फिल्म 489 रुपये के रेंटल पर देखी जा सकती है, जहां यह एसडी, एचडी और यूएचडी क्वालिटी में मौजूद है। एक बार रेंट पर लेने के बाद फिल्म 30 दिनों के भीतर देखनी होगी और एक बार फिल्म शुरू करने पर 48 घंटों के अंदर खत्म करनी होगी।

यह भी पढ़ें: Killers Of The Flower Moon- मार्टिन स्कॉर्सेसी की IMDb पर Highest Rated फिल्मों की लिस्ट

प्राइम वीडियो पर फिल्म अब अंग्रेजी और अन्य भाषाओं में मौजूद है। हिंदी में अभी रिलीज नहीं हुई है। अलबत्ता, हिंदी सबटाइटल्स के साथ देखी जा सकती है। 

क्या है 'किलर्स ऑफ द फ्लॉवर मून' फिल्म?

किलर्स ऑफ द फ्लॉवर मून डेविड ग्रैन नाम के पत्रकार की किताब पर आधारित फिल्म है, जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। फिल्म में 20 सदीं का अमेरिका दिखाया गया है।

ओक्लाहोमा में आदिवासियों की जमीन में से तेल निकलता है, जिससे वो अमीर होने लगते हैं, मगर इसकी वजह से गोरों के साथ उनका वर्ग संघर्ष शुरू हो जाता है। फिल्म में लियोनार्डो ने अरनेस्ट बर्कहार्ट नाम का किरदार निभाया है। रॉबर्ट डिनीरो, अरनेस्ट के चाचा विलियम किंग हेल के किरदार में हैं, जो बेहद अमीर है।

यह भी पढ़ें: OTT Releases- इस हफ्ते ओटीटी पर Suhana Khan का डेब्यू, रिलीज हो रही फिल्मों और वेब सीरीज की पूरी लिस्ट

अमेरिका में फिल्म 20 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। फिल्म को काफी पॉजिटिव रिव्यूज मिले थे और 2023 की बेहतरीन फिल्मों में इसे शामिल बताया जा रहा है। बॉक्स ऑफिस मोजो के अनुसार, फिल्म ने 154 मिलियन डॉलर (लगभग 1200 करोड़ रुपये) कारोबार दुनियाभर में किया है।